Lockdown: मध्यप्रदेश-महाराष्ट्र की बॉर्डर पर मजदूरों ने पथराव किया, तीन पुलिस कर्मी घायल

आगरा-मुंबई राजमार्ग पर सेंधवा में मजदूरों ने चक्काजाम कर कर दिया, घर जाने दिए जाने की मांग पर अड़े

Lockdown: मध्यप्रदेश-महाराष्ट्र की बॉर्डर पर मजदूरों ने पथराव किया, तीन पुलिस कर्मी घायल

महाराष्ट्र-मध्यप्रदेश की सीमा पर सेंधवा में सैकड़ों मजदूरों ने सड़क जाम कर दी.

भोपाल:

Lockdown: मध्यप्रदेश-महाराष्ट्र की बॉर्डर पर सेंधवा में मजदूरों ने चक्काजाम कर कर दिया. उन्होंने पथराव भी किया जिससे तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. मजदूर घर जाने दिए जाने की मांग पर अड़े थे. बड़वानी के कलेक्टर के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम खत्म किया. कलेक्टर के अनुसार यूपी बॉर्डर पर मोमेंट नहीं है इसलिए उनको रोका गया है.

बड़वानी जिले के सेंधवा में बिजासन स्थित मध्यप्रदेश-महाराष्ट्र बॉर्डर पर आज मजदूरों ने जमकर हंगामा किया. मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्काजाम करने के बाद मजदूरों ने घर जाने दिए जाने की मांग को लेकर पथराव कर दिया. इससे 3  पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिस कर्मियों का उपचार किया जा रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए बड़वानी कलेक्टर अमित तोमर और एडिशनल एसपी खुद मौके पर पहुंचे. कलेक्टर ने मजदूरों को उच्च अधिकारियों से बातचीत करने का आश्वासन दिया. 

इसके बाद मजदूरों ने कहा कि वे 2 घंटे का समय दे रहे हैं और दो घंटे के लिए चक्काजाम समाप्त कर रहे हैं. कलेक्टर अमित तोमर का कहना है कि यूपी बॉर्डर पर हमारा मोमेंट नहीं है इसलिए मजदूरों को रोका गया है. हमारी सरकार वहां बातचीत कर रही है और जैसे ही हमको निर्देश मिलेंगे उसके हिसाब से कार्यवाही की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com