Lockdown: प्रवासी मजदूरों के लिए ट्रेन का मुद्दा, हेमंत सोरेन ने भी पीयूष गोयल को दिया जवाब

Lockdown: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर रेल मंत्री पीयूष गोयल से कहा कि आपको सही जानकारी नहीं पहुंचाई गई, हमने सबसे पहले ट्रेन से श्रमिकों को लाने की मांग की थी

Lockdown: प्रवासी मजदूरों के लिए ट्रेन का मुद्दा, हेमंत सोरेन ने भी पीयूष गोयल को दिया जवाब

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन.

पटना:

Lockdown: जब से रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कुछ राज्यों को केंद्र में रखकर ट्वीट और बयान दिया कि इन राज्यों द्वारा अपने राज्य के श्रमिक लोगों को लाने के लिए ट्रेनों की न मांग, न अनुमति नहीं दी जा रही है तब से राजनीतिक माहौल गरमा गया है. शुक्रवार को जवाब देने की बारी झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की थी. 

हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर रेल मंत्री पीयूष गोयल से कहा कि आपको सही जानकारी नहीं पहुंचाई गई है. हेमंत ने दावा किया कि उन्होंने सबसे पहले ट्रेन से श्रमिकों को लाने की मांग की थी. 
     
हेमंत सोरेन ने रेल मंत्री से कहा कि ''पुनः आपसे ज़्यादा से ज़्यादा ट्रेनें झारखंड के लिए चलाने की आग्रह करता हूं. अभी हर रोज़ मात्र 4-6 ट्रेनें झारखंड आ रही हैं जो हमारे लगभग सात लाख श्रमिक झारखंडियों को जल्द वापस लाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं. आशा है कि आप इस मुद्दे पर ध्यान देते हुए झारखंडियों की सहायता करेंगे.''

 
हालांकि इससे पूर्व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पीयूष गोयल के बयान पर अपना विरोध जताते हुए ट्वीट कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com