NDTV Khabar

अब लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने भी शत्रुघ्न सिन्हा को दिया राजद में शामिल होने का न्योता

राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (तेज प्रताप यादव) ने शत्रुघ्न सिन्हा को राजद में शामिल होने का न्योता दिया है.

1.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने भी शत्रुघ्न सिन्हा को दिया राजद में शामिल होने का न्योता

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 'बागी' नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को लेकर पिछले कुछ समय से सियासी अटकलें तेज हैं. ममता बनर्जी द्वारा आहुत विपक्ष दलों की एकता रैली में शामिल होने के बाद से ही ऐसे कायास लगाए जा रहे हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा पर कभी भी गाज गिर सकती है और बीजेपी से उनका पत्ता कट सकता है. इस बीच राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (तेज प्रताप यादव) ने शत्रुघ्न सिन्हा को राजद में शामिल होने का न्योता दिया है. तेजप्रताप यादव की ओर से लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद में शामिल होने का सुझाव ऐसे वक्त में आया है, जब शत्रुघ्न सिन्हा ने एक दिन पहले ही कहा था कि अगर बीजेपी उनसे इस्तीफा मांगती है तो वह पार्टी छोड़ने को तैयार हैं. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से लोकसभा सांसद हैं. 

रियल एक्शन हीरो हैं PM नरेंद्र मोदी, लेकिन काम नहीं करने की वजह से जनता से दूर हुए : शत्रुघ्न सिन्हा


समाचार एजेंसी एएनआई को दिए बयान में तेजप्रताप यादव ने कहा कि ' मैं समय-समय पर शत्रुघ्न सिन्हा से बातचीत करता हूं. मैं उनके घर मुंबई भी गया था. मैं उन्हें आज भी राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होने का न्योता दे रहा हूं. वह हमारे जनता दरबार में शामिल हो सकते हैं.' बता दें कि तेजप्रताप यादव बीते कुछ समय से पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी की खबरों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं. इसके बाद वह अब लगातार जनता दरबार कर रहे हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रूडी पर पलटवार, कहा-दबाव में न झुकें, रीढ़ को सीधा रखें

दरअसल, पिछले सप्ताह कोलकाता में ममता बनर्जी द्वारा आहुत विपक्षी पार्टियों की रैली में शामिल होने पर बीजेपी ने पलटवार किया था. शत्रुघ्न सिन्हा ने विपक्ष के मंच से भी कहा था कि उन्हें इस रैली के बाद बीजेपी से निकाल दिया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा था कि वह बीजेपी को आईना दिखाने का काम करते हैं. इसके बाद से ही बीजेपी में उनकी सदस्यता को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. 

शत्रुघ्न सिन्हा पर BJP ले सकती है बड़ा फैसला, इस दिग्गज नेता ने दिया संकेत

टिप्पणियां

ममता की रैली में शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर भी हमला बोला था और राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' नारा दोहराया था. उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि जब तक पीएम मोदी राफेल पर जवाब नहीं देते हैं और सब कुछ क्लीयर नहीं करते हैं तब तक वह सुनते रहेंगे कि देश का 'चौकीदार चोर' है. इतना ही नहीं, लालू प्रसाद यादव के अच्छे दोस्त माने जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता बनर्जी के मंच से तेजस्वी यादव की भी तारीफ की थी. 

VIDEO: हमलोग : क्या आरजेडी में जाएंगे शत्रुघ्न सिन्हा?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement