NDTV Khabar

क्या चचेरे भाई वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं? जानें राहुल गांधी ने क्या कहा

लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले सियासी हलचलों का दौर शुरू हो गया है. वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर भुवनेश्वर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या चचेरे भाई वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं? जानें राहुल गांधी ने क्या कहा

वरुण गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ओडिशा में राहुल गांधी एक कार्यक्रम में बोल रहे थे.
  2. वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने की अकटलों पर राहुल का जवाब.
  3. दो दिन पहले ही प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में आई हैं.
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले सियासी हलचलों का दौर शुरू हो गया है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है. राहुल गांधी ने भुवनेश्वर में शुक्रवार को कहा कि वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने संबंधी अटकलों की खबरों की मुझे कोई जानकारी नहीं है. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब दो दिन पहले उनकी बहन प्रियंका गांधी औपचारिक रूप से सक्रिय राजनीति में आई हैं और उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में अहम जिम्मेदारी दी गई है. प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री के बाद उनके चचेरे भाई वरुण गांधी के भी कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हैं.

प्रियंका की एंट्री से बिगड़ेगा यूपी का सियासी 'खेल': कांग्रेस के दांव से टीम मायावती को नुकसान या बीजेपी को फायदा?


दरअसल, भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम के दौरान एक सवाल  कि क्या वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि 'मैंने ये अटकलें नहीं सुनी हैं'. बता दें कि वरुण गांधी राहुल गांधी के चचेरे भाई हैं जो भारतीय जनता पार्टी से सांसद हैं. वरुण गांधी उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर का प्रतिनिधित्व करते हैं. वरुण गांधी की मां केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी हैं जो मोदी सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री हैं. 

लोकसभा चुनाव 2019 : उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के सामने खड़ी हैं 10 बड़ी चुनौतियां

टिप्पणियां

गौरतलब है कि वरुण गांधी को लेकर अफवाहों का बाजार इसलिए भी गर्म है क्योंकि दो दिन पहले ही गांधी परिवार से एक और शख्स यानी प्रियंका गांधी का सक्रिय राजनीति में पदार्पण हुआ है. साथ ही पिछले कुछ समय से बीजेपी में भी वरुण गांधी काफी अलग-थलग चल रहे हैं. ऐसी खबरें हैं कि वरुण गांधी को बीजेपी में तरजीह नहीं दी जा रही है. इसकी बानगी पिछले साल विधानसभा चुनावों में भी देखने को मिला क्योंकि उन्होंने बीजेपी के लिए ताबड़तोड़ रैलियां भी नहीं की.

मिशन 2019: प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को कितना फायदा?​

Video: हमें मुंहतोड़ जवाब देना आता है : मायावती

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement