NDTV Khabar

लोकसभा में गतिरोध कायम, अन्नाद्रमुक सदस्यों के हंगामे के कारण नहीं चला प्रश्नकाल

आज सुबह सदन की बैठक शुरू होते ही अन्नाद्रमुक के सदस्य पिछले दिनों की तरह हाथों में तख्तियां लेकर आसन के समीप आकर कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा में गतिरोध कायम, अन्नाद्रमुक सदस्यों के हंगामे के कारण नहीं चला प्रश्नकाल

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: बजट सत्र के दूसरे चरण में लोकसभा में आज लगातार 18वें दिन भी प्रश्नकाल नहीं चल सका और कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर अन्नाद्रमुक के सदस्यों के हंगामे के कारण सदन की बैठक शुरू होने के कुछ ही देर बाद दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी. आज सुबह सदन की बैठक शुरू होते ही अन्नाद्रमुक के सदस्य पिछले दिनों की तरह हाथों में तख्तियां लेकर आसन के समीप आकर कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे.

अन्नाद्रमुक सांसद जोरदार तरीके से ‘वी वांट जस्टिस’ और ‘वी डिमांड कावेरी बोर्ड’ के नारे लगा रहे थे. लोकसभाध्यक्ष ने सदस्यों से अपनी सीटों पर जाने का आग्रह किया लेकिन हंगामा जारी रहा.

टिप्पणियां
उधर तेलुगूदेशम पार्टी के सदस्य अपने स्थानों पर खड़े होकर विरोध दर्ज करा रहे थे जो बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरूआत से ही आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने की मांग कर रहे हैं. वे हमेशा की तरह पीली पट्टिका डाले हुए थे और आज काली पट्टी भी पहने हुए थे.

इस बीच कांग्रेस के कुछ सदस्यों को अपने स्थानों पर खड़े होकर कुछ कहते देखा गया. हंगामे में उनकी बात नहीं सुनी जा सकी. नारेबाजी थमते नहीं देख लोकसभाध्यक्ष ने कार्यवाही शुरू होने के कुछ मिनट बाद ही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... देश में पानी और तेल को लेकर आग 

Advertisement