यह ख़बर 01 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दीपक हत्याकांड : पुलिस ने जारी किया दो हमलावरों के खिलाफ लुकआउट नोटिस

खास बातें

  • दिल्ली पुलिस ने एक स्थानीय बसपा नेता की हत्या करने वाले संदिग्ध दो हमलावरों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। इसके साथ ही उसने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया जिसके बारे में उसका मानना है कि हमलावरों की कार वही चला रहा था।
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक स्थानीय बसपा नेता की हत्या करने वाले संदिग्ध दो हमलावरों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। इसके साथ ही उसने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया जिसके बारे में उसका मानना है कि हमलावरों की कार वही चला रहा था।

पुलिस सू़त्रों ने बताया कि पुलिस ने कथित हमलावरों पुरुषोत्तम और सुनील को पकड़ने के लिए लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।

लुकआउट सर्कुलर पर वांछित व्यक्तियों की तस्वीरें और अन्य विवरण हैं और वे हवाई अड्डे पर आव्रजन अधिकारियों को दिए गए हैं ताकि दोनों विमान से भाग न जाएं।

स्थानीय बसपा नेता दीपक भारद्वाज को 26 मार्च को दक्षिण दिल्ली के रजोखरी में उनके ही फार्म हाउस में तीन व्यक्तियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। ये तीनों स्कोडा कार से आए थे। भारद्वाज 2009 के लोकसभा चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार थे।

सूत्रों ने बातया कि पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसके बारे में उसे संदेह है कि वही हमलावरों को कार से भगा ले गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं। हम कई लोगों से पूछताछ कर रहे हैं।’ पुलिस ने भारद्वाज की विधवा रमेश कुमारी, बेटों एवं उनके स्टाफ से भी पूछताछ की है।