NDTV Khabar

लव जेहाद मामला : हादिया के पिता ने कहा- लोग उसकी पढ़ाई रोकने की कोशिश कर रहे हैं

हदिया के पिता के एम अशोकन ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने उसे तमिलनाडु के होम्योपैथी मेडिकल भेजा था ताकि उसे पढ़ाई पूरी करने दी जाए और उसे रोकने का कोई भी कदम अपराध होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लव जेहाद मामला : हादिया के पिता ने कहा- लोग उसकी पढ़ाई रोकने की कोशिश कर रहे हैं

हादिया (फाइल फोटो)

तमिलनाडु: लव जिहाद के कथित मामले का केंद्र बिंदु बन गई केरल की हादिया के पिता ने गुरुवार को दावा किया कि कुछ लोग उनकी बेटी की पढ़ाई में रोड़े डालने की कोशिश कर रहे हैं और वह उसके संरक्षण के लिए अदालत में जाएंगे. हादिया के पिता के एम अशोकन ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने उसे तमिलनाडु के होम्योपैथी मेडिकल भेजा था ताकि उसे पढ़ाई पूरी करने दी जाए और उसे रोकने का कोई भी कदम अपराध होगा.

तमिलनाडु के सलेम में शिवराज होम्योपैथी मेडिकल कॉलेज में बुधवार को हदिया को संवाददाता सम्मेलन करने की अनुमति देने पर उन्होंने नाखुशी जताई. हदिया के पिता ने कहा, 'उच्चतम न्यायालय ने उसे पढ़ाई पूरी करने के लिए वहां भेजा है. लेकिन उसे ऐसा नहीं करने दिया जा रहा. कुछ लोग उसकी पढ़ाई को बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं. उसे संवाददाता सम्मेलन करने के लिए धमकी दी गयी. मैं चिंतित हूं.' 

यह भी पढ़ें - लव जिहाद मामला: कॉलेज पहुंचकर हादिया बोली, 'अभी भी मैं आजाद नहीं', 10 बातें

टिप्पणियां
पूर्व सैन्यकर्मी अशोकन ने दावा किया कि उनकी बेटी को सीरिया ले जाने के लिए उसकी सोच बदल दी गयी. पिता ने कहा कि उन्हें इस बात को लेकर कोई दिक्कत नहीं है कि उनकी बेटी किस धर्म को अपनाना चाहती है. केरल उच्च न्यायालय ने हदिया के साथ शफीन जहान की शादी को रद्द कर दिया था. शफीन की कॉलेज में हदिया से मिलने की कोशिश की खबरों पर उन्होंने कहा, 'मैं अपनी बेटी को बचाने के लिए कानूनी रास्ता समेत सभी संभावित कदम उठाऊंगा.' मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.' अशोकन ने आरोप लगाया कि शफीन के खिलाफ एनआईए का मजबूत मामला है और वह जांच एजेंसियों और न्यायिक व्यवस्था की निगरानी में हैं.'

VIDEO:कॉलेज पहुंचकर हादिया बोली, 'अभी भी मैं आजाद नहीं'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement