चेन्नई : एक और 5 स्टार होटल निकला कोरोना हॉटस्पॉट, 20 स्टाफ COVID-19 पॉजिटिव

चेन्नई (Chennai Coronavirus) स्थित लीला पैलेस होटल (Leela Palace Hotel) के 20 कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

चेन्नई : एक और 5 स्टार होटल निकला कोरोना हॉटस्पॉट, 20 स्टाफ COVID-19 पॉजिटिव

लीला पैलेस के 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • तमिलनाडु में बढ़ रहे कोरोना के मामले
  • लीला पैलेस होटल के 20 कर्मचारी संक्रमित
  • ग्रैंड चोला होटल भी कोरोना का हॉटस्पॉट
चेन्नई:

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. चेन्नई का एक और 5 स्टार होटल अब कोरोना का हॉटस्पॉट निकला है. लीला पैलेस होटल के 20 स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. स्वास्थ्य प्रशासन ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. यह चेन्नई का दूसरा होटल है, जो कोरोना क्लस्टर के रूप में सामने आया है. इससे पहले चेन्नई के ग्विंडी स्थित आईटीसी ग्रैंड चोला होटल में बीते साल 15 दिसंबर से अब तक लगभग 85 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिनमें होटल कर्मचारी भी शामिल हैं.

एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि लीला पैलेस के 232 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया और 20 कर्मचारी वायरस से संक्रमित पाए गए. अधिकारियों के अनुसार, चेन्नई में 6,416 लोग अलग-अलग होटलों में कर्मचारी हैं और करीब 68 फीसदी या 4,392 लोग अभी तक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

इस उम्र के बच्चों को भी लगाई जा सकती है भारत बायोटेक की कोवैक्सीन

तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने कहा कि चेन्नई के होटलों पर खास निगरानी की जा रही है. चेन्नई कॉरपोरेशन को इस संबंध में सावधानी बरतने व टेस्ट कराने के निर्देश दिए गए हैं. ग्रेटर चेन्नई निगम को होटल में ठहरे सभी मेहमानों की जांच करने का भी निर्देश दिया गया है. होटल ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि होटल में अधिकारियों द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है. इसके अलावा अधितकम दूरी और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए होटल की केवल 50 प्रतिशत क्षमता का ही इस्तेमाल किया जा रहा है.

सीरम इंस्टीट्यूट का दावा, वैक्सीन सुरक्षित, वॉलंटियर के साथ हुई घटना वैक्सीन की वजह से नहीं हुई


तमिलनाडु में कोरोना मामलों की बात करें तो बीती शाम समाप्त हुए 24 घंटों में राज्य में कोविड-19 के 867 नए मामले सामने आए थे और 10 और लोगों की संक्रमण से मौत हो गई, जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 8,20,712 हो गई और मृतकों की संख्या 12,156 पहुंच गई. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: महिला की मौत के 3 दिन बाद बताया, 'वो कोरोना पॉजिटिव थी'