मध्य प्रदेश : ग्वालियर के अस्पताल के ICU में भीषण आग, कोरोना के 10 मरीज थे भर्ती

पहले अस्पताल प्रबंधन ने खुद ही आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन जब आग बेकाबू हाेने लगी ताे दमकल अमले काे सूचना दी गई.

मध्य प्रदेश : ग्वालियर के अस्पताल के ICU में भीषण आग, कोरोना के 10 मरीज थे भर्ती

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जयाराेग्य अस्पताल के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के थर्ड फ्लाेर पर शनिवार की दाेपहर भीषण आग लग गई, आग आईसीयू में लगी जहां पर काेराेना के करीब दस मरीज भी भर्ती हैं. पहले अस्पताल प्रबंधन ने खुद ही आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन जब आग बेकाबू हाेने लगी ताे दमकल अमले काे सूचना दी गई.

घटना की सूचना मिलते ही जीआर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ एसएन अयंगर एवं जेएएच अधीक्षक डॉ. आरकेएस धाकड़ भी माैके पर पहुंच गए हैं. प्रशासन का कहना है कि हादसे में दो मरीज मामूली रूप से झुलस गए.

इंदौर के अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा पुलिस थाने में मिला, नवजात को देखकर भावुक हो उठी मां
एक अन्य खबर के मुताबिक मध्य प्रदेश के इंदौर में अस्पताल में कुछ दिन पहले "चोरी" हुआ बच्चा शुक्रवार को थाने के गेट पर मिला. हैरान करने वाले घटनाक्रम में शुक्रवार सुबह यहां एक थाने के परिसर में नवजात बच्चा लावारिस हालत में मिला.

Newsbeep

परिजनों ने इस नवजात की पहचान उस बच्चे के रूप में की है जिसे नर्स के भेष में आई अज्ञात महिला ने एक सरकारी अस्पताल से पांच दिन पहले चुराया था. संयोगितागंज थाने के प्रभारी राजीव त्रिपाठी ने कहा, "सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि शुक्रवार सुबह सात बजे के आस-पास एक महिला नवजात बच्चे को हमारे थाने के परिसर में जमीन पर रखकर बाहर निकल रही है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट एजेंसी भाषा से भी )