मध्य प्रदेश में झंडारोहण से पहले भिड़े कांग्रेसी नेता, जमकर हुई हाथापाई, देखिए VIDEO

आज (रविवार) पूरा देश गणतंत्र दिवस (Republic Day 2020) का जश्न मना रहा है. दुनिया ने राजपथ से भारत की ताकत का नजारा देखा. दुनिया के कई देशों में भारतीय दूतावास पर झंडारोहण के साथ धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया गया.

मध्य प्रदेश में झंडारोहण से पहले भिड़े कांग्रेसी नेता, जमकर हुई हाथापाई, देखिए VIDEO

कांग्रेसी नेताओं के हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेसी नेता
  • MP के इंदौर स्थित कांग्रेस कार्यालय का मामला
  • हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
इंदौर:

आज (रविवार) पूरा देश गणतंत्र दिवस (Republic Day 2020) का जश्न मना रहा है. दुनिया ने राजपथ से भारत की ताकत का नजारा देखा. दुनिया के कई देशों में भारतीय दूतावास पर झंडारोहण के साथ धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया गया. दूसरी ओर एक तस्वीर मध्य प्रदेश के इंदौर से भी सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां कांग्रेस दफ्तर में झंडारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal Nath) के द्वारा यहां झंडा फहराया जाना था, मगर इससे पहले कार्यक्रम में दो कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए. उनके बीच जमकर हाथापाई हुई. पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग किया. हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश: 6 हजार रुपये कमाने वाले के खाते से 132 करोड़ का लेन-देन!

मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है. यहां कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में झंडारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. झंडा फहराने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ को आना था. कांग्रेसी कार्यकर्ता बेसब्री से CM के आने का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर की कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और पुलिस ने हस्तक्षेप कर दोनों नेताओं को अलग किया. फिलहाल साफ नहीं हो पाया है कि देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर के बीच किस बात को लेकर बहस शुरू हुई थी. कार्यक्रम में मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों नेताओं और उनके समर्थकों को कार्यक्रम स्थल से बाहर कर दिया. कुछ ही देर बाद सीएम कमलनाथ वहां पहुंचे और झंडारोहण किया. मुख्यमंत्री का स्वागत करने को लेकर भी कांग्रेसी नेताओं के बीच धक्का-मुक्की की खबर है. सूबे के पूर्व मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर के जरिए हाथापाई की इस घटना पर तंज कसा है. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद यह पहली बार था, जब इंदौर में कोई बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया था. ऐसे में स्थानीय नेताओं के बीच हाथापाई की खबर गुटबाजी की ओर साफ इशारा कर रही है. बताते चलें कि मुख्यमंत्री दावोस में हुई वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम (World Economic Forum) की बैठक में शिरकत करने के बाद बीते शनिवार ही देश लौटे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दावोस में NDTV के लिए रुके ट्रंप, सवाल सुना लेकिन जवाब नहीं दिया