हॉटस्पॉट इंदौर में कोरोना पॉज़िटिव डॉक्टर की मौत, नहीं कर रहे थे COVID-19 मरीज़ों का इलाज

कोरोना संक्रमण की चपेट में आये एक डॉक्टर की आज मौत हो गई जिसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई है.

हॉटस्पॉट इंदौर में कोरोना पॉज़िटिव डॉक्टर की मौत, नहीं कर रहे थे COVID-19 मरीज़ों का इलाज

इंदौर में कोरोना संक्रमण की चपेट में आये एक डॉक्टर की मौत- प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण की चपेट में आये एक डॉक्टर की गुरुवार को मौत हो गई. इस मामले की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई है. प्राइवेट प्रैक्टिशनर डॉ. शत्रुघ्न पंजवानी पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे और उनका उपचार पहले गोकुलदास में उसके बाद सीएचएल में चल रहा था और फिर उन्हें अरविंदों अस्पताल में शिफ्ट किया था, लेकिन गुरुवार की सुबह उनकी मृत्यु हो गई. बता दें कि कोरोनावायरस की चपेट में आकर मरने वाले भारत के पहले डॉक्टर हैं, हालांकि वह कोरोना से पीड़ित मरीजों का इलाज नहीं कर रहे थे. डॉ. पंजवानी इंदौर के रुपराम नगर में रहते थे. एमपी के इंदौर की बात करें तो शहर में अभी तक अधिकृत रूप से मरने वालों की संख्या 22 तक पहुंच गई हैं.

वहीं, मध्य प्रदेश में दो आईपीएस अधिकारी बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमित पाये गये हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इनमें से एक अधिकारी भोपाल में पदस्थ हैं, जबकि दूसरे अधिकारी इंदौर में पदस्थ हैं. उन्होंने कहा कि हालांकि, इनमें से एक अधिकारी की दूसरी जांच रिपोर्ट ठीक आई है. उन्होंने कहा कि इन दोनों अधिकारियों को भोपाल एवं इंदौर में पृथकवास पर रखा गया है.

इससे पहले मध्य प्रदेश में दो आईएएस अधिकारी भी कोरोना वायरस संक्रमित पाये गये हैं. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार रात तक मध्य प्रदेश में कुल 385 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाये गये हैं. प्रदेश में सबसे अधिक 213 मरीज इन्दौर में मिले हैं, जबकि इसके बाद 94 मरीज भोपाल में पाये गये है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में अब तक 29 लोगों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से हो चुकी है.

वीडियो: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस, भोपाल में सामने आए 5 नए मरीज
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com