मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायकों को बीजेपी ने बंधक बनाया, कांग्रेस ने लगाया आरोप; दिखाए वीडियो

Madhya Pradesh Government Crisis: कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उसके विधायकों को पीटा गया, इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी

मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायकों को बीजेपी ने बंधक बनाया, कांग्रेस ने लगाया आरोप; दिखाए वीडियो

MP Govt Crisis: प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता विवेक तन्खा.

खास बातें

  • मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए
  • बीजेपी पर विधायकों की खरीदफरोख्‍त करने का आरोप
  • विधायकों को रिहा नहीं किया तो कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट जाएगी
नई दिल्ली:

Madhya Pradesh Government Crisis: मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि उसने उसके विधायकों को बंधक बनाया है. कांग्रेस ने कहा है कि उसके विधायकों के साथ मारपीट की गई. कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिग्विजय सिंह, विवेक तन्खा और शोभा ओझा के अलावा कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे. 

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने आज भोपाल में बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. कांग्रेस की ओर से कहा गया कि बीजेपी द्वारा उसके विधायकों को कर्नाटक में बंधक बनाया गया है. अगर उन्‍हें रिहा नहीं किया गया तो कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी.

कांग्रेस ने कहा कि उसके विधायकों के साथ मारपीट हुई. कांग्रेस ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में वीडियो दिखाए और बीजेपी पर विधायकों की खरीदफरोख्‍त करने का आरोप भी लगाया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, विवेक तन्खा, शोभा ओझा समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 VIDEO : कैसे टूटा ज्योतिरादित्य का सब्र