मध्यप्रदेश: उपचुनाव के पहले कांग्रेस-बीजेपी में 'रामभक्‍त' बनने की होड़, चर्चा में है कांग्रेस का विज्ञापन..

कांग्रेस नेता गोविंद गोयल के नाम पर जारी विज्ञापन में लिखा है, 'राजीव ने साकार की थी राजराज्य की कल्पना, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ram mandia construction) की रखी नींव.

मध्यप्रदेश: उपचुनाव के पहले कांग्रेस-बीजेपी में 'रामभक्‍त' बनने की होड़, चर्चा में है कांग्रेस का विज्ञापन..

मध्‍य प्रदेश में 27 सीटों पर उपचुनाव में कांग्रेस-बीजेपी के बीच कड़ी टक्‍कर है

भोपाल:

मध्यप्रदेश में 27 सीटों पर उपचुनाव (Madhya Pradesh by-elections 2020) से पहले कांग्रेस-बीजेपी के बीच 'रामभक्त' बनने की होड़ लगी है, राज्य के अखबारों में गुरुवार सुबह जारी हुए एक विज्ञापन ने प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है. कांग्रेस (Congress) की ओर से अख़बार में दिए गये इस विज्ञापन में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी (Rajeev Gandhi) को राम मंदिर की नींव रखने वाला बताया गया है. कांग्रेस नेता गोविंद गोयल के नाम पर जारी विज्ञापन में लिखा है, 'राजीव ने साकार की थी रामराज्य की कल्पना, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ram mandia construction) की रखी नींव. वैसे ये पहला मौका नहीं है, मध्यप्रदेश में 27 सीटों पर उपचुनाव से पहले कांग्रेस जमकर राम भक्ति कर रही है. इससे पहले हनुमान चालीसा पाठ भी करवा चुकी है.

अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू, 36 से 40 महीने में तैयार हो जाएगा मंदिर

कांग्रेस पार्टी का कहना है वो राम राज्य चाहती है. कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा राजीव जी ने कोर्ट के आदेश पर मंदिर के ताले खुलवाए. भगवान राम का भव्य मंदिर का निर्माण हो, कांग्रेस पार्टी हमेशा से कहती थी कि कोर्ट या सहमति से बने. आज भी हम कायम है. भगवान राम की आस्था में कांग्रेस पार्टी का एक एक कार्यकर्ता आत्मसात करता है. 

दूसरी ओर राज्‍य में सत्‍ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी (BJP) को कांग्रेस की रामभक्ति पर ऐतराज है. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा 'ये ही अपने आप में अचंभा है कि कांग्रेस को विज्ञापन देकर बताना पढ़ रहा है कि राम हमारे हैं. अगर राम तुम्हारे हैं तो शक कैसे और अगर नहीं हैं तो हक कैसा? रोम-रोम में राम बसे हैं विज्ञापन देना ही शक पैदा करता है.

Newsbeep

रोजगार को लेकर राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com