NDTV Khabar

दिग्विजय सिंह ने RSS पर किया हमला, कहा- ''ऑफलाइन लाठी माकर जाते हैं''

दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "संघ की कार्यशैली, ऑनलाइन नकाब पहनकर आते हैं, गाली देकर जाते हैं ऑफ लाइन नकाब पहनकर आते हैं लाठी मारकर जाते हैं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिग्विजय सिंह ने RSS पर किया हमला, कहा- ''ऑफलाइन लाठी माकर जाते हैं''

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए ऐसा कहा.

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये ऑफ लाइन नकाब पहनकर आते हैं और लाठी मारकर जाते हैं. सिंह ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "संघ की कार्यशैली, ऑनलाइन नकाब पहनकर आते हैं, गाली देकर जाते हैं ऑफ लाइन नकाब पहनकर आते हैं लाठी मारकर जाते हैं."

इससे पहले बुधवार को भोपाल में चल रहे कांग्रेस के सेवा दल के राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर में भी हिस्सा लेकर सिंह ने संघ और बीजेपी पर बड़ा हमला बोला था. सिंह को संघ और बीजेपी पर हमला करने के मामले में मुखर माना जाता है.

यह भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर उठाए सवाल, कहा- कुछ की आत्मा में RSS का हुआ प्रवेश


टिप्पणियां

बुधवार को प्रशिक्षणार्थियों को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा था, "कांग्रेस 'सर्वधर्म समभाव' के विचार को लेकर चलती है, उसे लेकर ही आगे बढ़ना होगा, हमें कांग्रेस के अंदर ऐसे लोगों को खोजना होगा, जिनकी आत्मा में संघ की विचारधारा प्रवेश कर गई है." पूर्व मुख्यमंत्री सिंह के बयान को पिछले दिनों कुछ कांग्रेस नेताओं द्वारा धारा 370 (Article 370) और केंद्र सरकार के अन्य फैसलों का समर्थन करने वालों से जोड़कर देखा गया था.

Video: CAA के खिलाफ भोपाल में हुआ विरोध प्रदर्शन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी पर पापा उदित नारायण बोले- मेरे परिवार में फीमेल सिंगर का आना...

Advertisement