हाथरस पीड़िता की मौत के एक दिन बाद MP में नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना आई सामने

यूपी के हाथरस में गैंगरेप की वजह से जहां एक ओर पूरा देश आक्रोश में है, वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के मारूगढ़ में तीन आरोपियों ने एक नाबालिक के साथ खेत में गैंगरेप करने की घटना सामने आई है.

हाथरस पीड़िता की मौत के एक दिन बाद MP में नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना आई सामने

MP में नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना आई सामने

खरगोन:

यूपी के हाथरस में गैंगरेप की वजह से जहां एक ओर पूरा देश आक्रोश में है, वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के मारूगढ़ में तीन आरोपियों की एक नाबालिक के साथ खेत में गैंगरेप करने की घटना सामने आई है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शेलेन्द्र सिंह चौहान मौके पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Read Also: हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने जबरन किया अंतिम संस्कार तो बोले CM केजरीवाल - पहले वहशियों ने, अब सिस्टम ने किया रेप

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिक के भाई ने बताया कि तीन लड़के घर पर आए और पानी मांगा और उसी दौरान उन्होंने मारपीट करके उसके बहन को उठाकर ले गए. खेत में गैंगरेप की घटना के बारे में नाबालिग ने अपने भाई को बताया, जहां आरोपी उसे छोड़ गए. भाई ने आरोपियों का पीछा भी किया. घटना के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है और शिकायत झिरन्या थाने पर दर्ज कर ली गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Read Also: हाथरस गैंगरेप : राहुल गांधी ने शेयर किया VIDEO, बोले- पीड़ित परिवार से अंतिम संस्कार का हक भी छीना गया

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 सितंबर को 19 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी. काफी गंभीर हालत में लड़की को सोमवार को दिल्ली के एक अस्पताल में भेजा गया. उसकी रीढ़ की हड्डी में जख्म थे, वह पक्षाघात का शिकार हो गई तथा उसके जीभ में भी कटने के निशान थे. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.