MP Govt Crisis: जिन 22 बागी विधायकों के इस्तीफे की वजह से गिरी थी कमलनाथ सरकार, सभी बीजेपी में हुए शामिल

MP Govt Crisis: मध्य प्रदेश में सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 22 बागी विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है.

MP Govt Crisis: जिन 22 बागी विधायकों के इस्तीफे की वजह से गिरी थी कमलनाथ सरकार, सभी बीजेपी में हुए शामिल

22 विधायकों के इस्तीफे के बाद मध्य प्रदेश में 15 महीने पुरानी कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 22 बागी विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि मध्य प्रदेश के विकास प्रगति और उन्नति के अपने संकल्प के साथ कांग्रेस के सभी 22 पूर्व विधायक जो मेरे परिवार के सदस्य हैं, उन्होंने आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निवास पर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है.

पहले इन नेताओं से हाल ही में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की. इसके बाद सभी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गी, नरेंद्र सिंह तोमर और धर्मेंद्र प्रधान समेत कई नेता मौजूद रहे. इससे पहले ये सभी पूर्व विधायक एक चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली पहुंचे थे. संभावना जताई जा रही है कि आज रात ही भोपाल रवाना हो जाएंगे. 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद मध्य प्रदेश में 15 महीने पुरानी कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी और कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com