NDTV Khabar

मध्‍यप्रदेश की राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल ने BJP नेताओं को बताया, कैसे मिलते हैं वोट

सतना में एअरपोर्ट में उन्होंने महापौर सहित बीजेपी के दूसरे जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में खुलकर कहा कि अधिकारियों को तो वोट लेना नहीं है, लेकिन हमें तो वोट चाहिए. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्‍यप्रदेश की राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल ने BJP नेताओं को बताया, कैसे मिलते हैं वोट

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल वोट पाने के लिए बीजेपी नेताओं को टिप्स देती हुईं

खास बातें

  1. आनंदीबेन पटेल वोट पाने के लिए बीजेपी नेताओं को टिप्स देती नज़र आईं
  2. सतना में बीजेपी नेताओं से बातचीत पर विवाद खड़ा हो गया है
  3. अधिकारियों को तो वोट लेना नहीं है, लेकिन हमें तो वोट चाहिए
सतना : आम तौर पर जो संवैधानिक पदों पर लोग बैठे होते हैं उनसे निष्पक्षता की उम्मीद रखी जाती है लेकिन कई बार ऐसा देखने को मिलता नहीं है. मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल वोट पाने के लिए बीजेपी नेताओं को टिप्स देती नज़र आई. 

Exclusive: कर्नाटक में BJP के लिए प्रचार करेंगे रेड्डी ब्रदर्स, येदियुरप्पा बोले- इससे भाजपा को मदद मिलेगी

राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय चित्रकूट दौरे पर थे. इसी दौरान मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का सतना में बीजेपी नेताओं से बातचीत पर विवाद खड़ा हो गया है और उनका ये वीडियो वायरल हो गया है. सतना में एअरपोर्ट में उन्होंने महापौर सहित बीजेपी के दूसरे जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में खुलकर कहा कि अधिकारियों को तो वोट लेना नहीं है, लेकिन हमें तो वोट चाहिए. 

इस दौरान उन्होंने भाजपा की महापौर ममता पांडेय से कहा कि ऐसे वोट नहीं मिलेंगे. वोट चाहिए तो एक एक कुपोषित बच्चा गोद लो. उनके घर जाओ और बच्चों के सिर में हाथ फेरो. वरना वोट नहीं मिलेगा.

योगी सरकार में मंत्री राजभर बोले: BJP सरकार ने अब तक कोई अच्छा काम नहीं किया

टिप्पणियां
इस पर विपक्ष ने कहा है कि आनंदीबेन पटेल अपनी संवैधानिक पद का दुरुपयोग कर रही हैं आगे चुनावों में कर सकती है, जहां इस साल के अंत में चुनाव होने हैं. कांग्रेस नेता इस मामले में राष्‍ट्रपति भवन को एक खत लिखने की योजना बना रहे हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे. 

VIDEO: मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का वीडियो वायरल

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement