MP : बैतूल में नाबालिग को रेप के बाद दफनाने की कोशिश

बैतूल जिले में 14 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार के बाद आरोपी ने मासूम बच्ची को पत्थर से बांधकर दफना दिया था, लेकिन वह बच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

MP : बैतूल में नाबालिग को रेप के बाद दफनाने की कोशिश

प्रतीकात्मक फोटो.

भोपाल:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में फिर एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार (Rape) की जघन्य वारदात से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठे हैं. बैतूल (Betul) जिले में 14 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार के बाद आरोपी ने मासूम बच्ची को पत्थर से दफना दिया था, लेकिन वह बच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बैतूल में पीड़िता खेत में पंप चालू करने गई थी. जब शाम तक वो वापस नहीं लौटी तो मां-बाप ने उसे खोजना शुरू किया. जब वे लोग एक नाले की ओर गए तो वहां बच्ची के कराहने की आवाज सुनाई दी. आरोपी ने उसे ज़िंदा पत्थर और कांटों के बीच दफन कर दिया था.

सारणी थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि पीड़िता शाम करीब 5 बजे बाहर गई थी. जब कुछ घंटों के बाद वह वापस नहीं लौटी तो उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी. आरोपी ने उसे नाले में फेंक दिया था और उसे पत्थर से दबा दिया था. उससे पहले उसने पीड़िता के जबड़े पर वार किया था. 35 साल के आरोपी को आईपीसी और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया है.


यूपी के महोबा में जघन्य वारदात, गैंगरेप के बाद लड़की को फांसी पर लटकाया    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह घिनौने अपराध उस वक्त हो रहे हैं, जब शिवराज सिंह चौहान सरकार पूरे राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर जन-जागरूकता अभियान चला रही है. कुछ दिनों पहले उमरिया में 13 साल की एक बच्ची के साथ पांच दिनों में दो बार सामूहिक बलात्कार हुआ. 9 जनवरी को देर रात, सीधी जिले में एक 48 वर्षीय विधवा महिला के साथ उसकी झोपड़े में चार लोगों ने बलात्कार किया था. मामले के मुख्य आरोपी ने विधवा के निजी अंगों में कथित तौर पर एक लोहे की रॉड भी डाल दी थी. दो दिन बाद 11 जनवरी की सुबह, 13 साल की लड़की का उसके किराना व्यापारी पड़ोसी ने अपहरण कर बलात्कार किया और बाद में हत्या कर दी. इसके ठीक एक दिन बाद उज्जैन जिले में एक महिला पर उसके पति और ससुर ने हमला किया. दूसरे से साथ संबंध के आरोप लगाते हुए उसके नाक और स्तन पर धारदार हथियार से हमला किया गया.