NDTV Khabar

देवास-इंदौर टोल प्लाजा पर 25 बदमाशों ने किया हमला, लोहे की रॉड से कर्मचारियों को पीटा

बदमाशों ने लोहे की रॉड से कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा. टोल बूथ पर तोड़फोड़ भी की. साथ ही वहां रखे पैसे भी लूट ले गए. पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई है.

200 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. 25 बदमाशों ने हमला कर दिया
  2. टोल कर्मियों के साथ मारपीट की
  3. टोल कर्मियों की लोहे की रॉड से की पिटाई
इंदौर: मध्य प्रदेश के देवास-इंदौर रोड टोल प्लाज़ा पर एक साथ 25 बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट की. लोहे की रॉड से कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा. टोल बूथ पर तोड़फोड़ भी की. साथ ही वहां रखे पैसे भी लूट ले गए. पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई है. अब इन तस्वीरों के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. ये बदमाश कथित तौर पर बजरंग दल के बताए जा रहे हैं, जो आए दिन टोल टैक्स न देने को लेकर विवाद करते हैं. 

इससे पहले यूपी के बीजेपी विधायक ने टोलकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया था. टोल प्लाज़ा पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में उत्तर प्रदेश के सीतापुर से विधायक राकेश राठौर को टोल प्लाज़ा कर्मी पर हमला करते और थप्पड़ मारते देखा जा सकता है, क्योंकि वह कर्मचारी विधायक के स्टाफ से बहस कर रहा था. एक बार हमला करने के बाद भी विधायक को बैरियर हटाकर दूसरी बार कर्मचारी को पकड़ते देखा जा सकता है. बताया गया है कि यह घटना बरेली के निकट नेशनल हाइवे पर हुई, लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि घटना कब हुई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement