मध्यप्रदेश : 'पद्मावत' के विरोध में करणी सेना सड़कों पर उतरी, इंदौर में विरोध प्रदर्शन

प्रदेश के भोपाल, रतलाम, इंदौर और उज्जैन, सहित कई स्थानों पर फिल्म का विरोध जारी, इंदौर में सड़क पर लगाया जाम

मध्यप्रदेश : 'पद्मावत' के विरोध में करणी सेना सड़कों पर उतरी, इंदौर में विरोध प्रदर्शन

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • इंदौर में करणी सेना ने बाइपास टोल नाके पर प्रदर्शन किया
  • सड़क पर गाड़ियों के टायर जलाकर विरोध जताया
  • 25 जनवरी को सिनेमाघरों में भारी बवाल होने की आशंका बढ़ी
इंदौर:

बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज़ नजदीक आते ही विवाद और गरमा गया है. देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. मध्‍य प्रदेश में भी फिल्म के प्रदर्शन को लेकर राजपूत समाज की करणी सेना का विरोध जारी है. प्रदेश भर में सोमवार को सड़कों पर करणी सेना उतर आई.

इंदौर में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने बाइपास टोल नाके पर बड़ी संख्या में एकत्रित होकर प्रदर्शन किया. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इंदौर-देवास टोल नाके पहुंचे जिसके बाद बाइपास पर लंबा जाम लग गया. प्रदेश में भोपाल, रतलाम, इंदौर और उज्जैन, सहित कई स्थानों पर फिल्म का भारी विरोध हो रहा है. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क पर गाड़ियों के टायर जलाकर विरोध जताया.

यह भी पढ़ें : पद्मावत विवाद: CM योगी से मिले करणी सेना के अध्यक्ष, बोले- फिल्म प्रदर्शित हुई तो 'जनता कर्फ्यू' लगेगा

इंदौर में सोमवार को सुबह 11 बजे से करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने बाइपास टोल नाके पर बड़ी संख्या में एकत्रित होकर प्रदर्शन किया. विरोध के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ता एक ही स्वर में फिल्म के सिनेमाघरों में प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे.

VIDEO : 'पद्मावत' को लेकर जगह-जगह हंगामा

जिस तरह से इंदौर में विरोध प्रदर्शन किया गया उससे 25 जनवरी को सिनेमाघरों में भारी बवाल होने की आशंका बढ़ गई है. ऐसे में एक बार फिर 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर असमंजस की स्थिति है. प्रदेश में रतलाम, इंदौर और उज्जैन में ज्यादा विरोध हो रहा है. विरोध को देखते हुए इंदौर से गुजरात के बीच बस सेवाओं का संचालन बंद कर दिया गया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com