डीजल चोरी के शक में मजदूर की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, FIR दर्ज; एक पर NSA

पुलिस ने वीडियो के आधार पर पूरे मामले को गंभीरता से लिया है और मजदूर के साथ मारपीट करने वाले 3 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. उनमें से एक मुख्य आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई की गई है.

डीजल चोरी के शक में मजदूर की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, FIR दर्ज; एक पर NSA

पुलिस ने वीडियो के आधार पर पूरे मामले को गंभीरता से लिया है और मजदूर के साथ मारपीट करने वाले 3 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है.

खास बातें

  • इंदौर में डीजल चोरी करने पर मजदूर की बेरहमी से पिटाई
  • बर्बर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • पुलिस ने चार के खिलाफ दर्ज किया मामला, एक पर लगाया रासुका
इंदौर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में डीजल चोरी करने के आरोप में दबंगों ने एक मजदूर की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना बेटमा थाा क्षेत्र की है. मामले को गंभीरता से लेते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. चौथे आरोपी पर भी पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक जमीन पर गिड़ा है और उसे चार लोग मिलकर बेरहमी से पीट रहे हैं. दो शख्स ने उसका पैर पकड़ रखा है, जबकि तीसरा शख्स अपना पैर उसके सिर पर देकर दबा रखा है और चौथा शख्स ताबड़तोड़ उस पर हमला कर रहा है.

पुलिस ने वीडियो के आधार पर पूरे मामले को गंभीरता से लिया है और मजदूर के साथ मारपीट करने वाले 3 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. उनमें से एक मुख्य आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई की गई है. डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने कहा है कि मजदूर के साथ मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है.


मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में तालाब में डूबने से तीन लड़कियों की मौत

वीडियो- हाईप्रोफाइल हैदराबाद नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने 48 सीटों पर जीत दर्ज की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com