मध्य प्रदेश: मंत्री के काफिले में चल रही कार दुकान में घुसी, एक व्यक्ति की मौत

वहीं, कोतवाली थाने के निरीक्षक राकेश उइके ने बताया कि खराबी आने के कारण स्कॉर्पियो एक कार रिपेयरिंग की दुकान में जा घुसी और इसकी चपेट में आने से रिंकू कोल की मौत हो गई.

मध्य प्रदेश: मंत्री के काफिले में चल रही कार दुकान में घुसी, एक व्यक्ति की मौत

सड़क हादसे की तस्वीर (प्रतीकात्मक)

उमरिया :

उमरिया जिला मुख्यालय स्थित घंघरी तिराहे पर रविवार को जनजातीय कार्य एवं अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह के काफिले में कथित तौर पर शामिल तेज गति से चल रही एक स्कॉर्पियो कार अचानक सड़क किनारे एक दुकान में घुस गई. इससे वाहन की चपेट में आकर दुकान में मौजूद 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई और एक लड़का घायल हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने यह जानकारी दी है. वहीं, कोतवाली थाने के निरीक्षक राकेश उइके ने बताया कि खराबी आने के कारण स्कॉर्पियो एक कार रिपेयरिंग की दुकान में जा घुसी और इसकी चपेट में आने से रिंकू कोल की मौत हो गई. वह इस दुकान में मोटर मैकेनिक का काम करता था और झारखंड का रहने वाला था.

मध्य प्रदेश : कार सवार से युवतियों को रौंदा, हादसा CCTV में कैद

उन्होंने कहा कि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह स्कोर्पियो मंत्री मीना सिंह के काफिले का हिस्सा थी या नहीं. उइके ने बताया, ‘‘हमने इस वाहन को जब्त कर लिया है और इसके चालक रामपाल धावडा (56) को भादंवि की धारा 279, 337 एवं 304-ए के तहत गिरफ्तार कर लिया है.'' उन्होंने कहा कि यह चालक प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके का रहने वाला है. उइके ने बताया कि हमें पता चला है कि इस हादसे में समीर कोल नाम के बच्चे को कुछ चोट भी आई है और हम उसकी तलाश कर रहे हैं. इसी बीच, घायल समीर ने बताया कि यह स्कॉर्पियो बहुत तेज गति से लापरवाही पूर्वक चलाई जा रही थी और यह मंत्री के काफिले का हिस्सा थी.

Video: जलपाईगुड़ी में घने कोहरे के चलते बड़ा हादसा, 13 की मौत

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)