इंदौर में मुस्लिम समाज ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए राशि दान की

मध्यप्रदेश के इंदौर में मुस्लिम समाज ने राम मंदिर निर्माण के लिए 11,000 रुपये की राशि सांसद शंकर लालवानी को सौंपी

इंदौर में मुस्लिम समाज ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए राशि दान की

इंदौर में राम मंदिर के निर्माण के लिए मुस्लिम समाज ने सांसद शंकर ललवानी को राशि दान में दी.

नई दिल्ली:

अयोध्या (Ayodhay) में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए सामाजिक समरसता की एक अनोखी तस्वीर मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में सामने आई. इंदौर के मुस्लिम बहुल इलाके खजराना में मुस्लिम समाज ने राम मंदिर निर्माण के लिए 11,000 रुपये की राशि सांसद शंकर लालवानी को सौंपी. यह राशि एक समारोह में सौंपी गई.

इस अवसर पर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि 130 करोड़ भारतीय मिलकर अयोध्या में भगवान राम का भव्य और दिव्य मंदिर बनाएंगे. इसके लिए पूरे देश से श्रद्धा निधि एकत्रित की जा रही है. 


संस्था साझा संस्कृति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज जुटा था और राम मंदिर के लिए उत्साह की तस्वीरें भारत की साझा संस्कृति बयां कर रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने दो दिन पहले अयोध्या (Ayodhya)  में राम मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण के लिए एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह रुपये का चंदा दिया था. दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जरिए चेक श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को भेजा है. चेक के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उन्होंने यह अपील भी की है कि चंदा एकत्रित करने का काम सौहार्दपूर्ण वातावरण में हो.