मध्य प्रदेश : भोपाल में एक महिला से चलती बस में हुआ बलात्कार

मध्य प्रदेश : भोपाल में एक महिला से चलती बस में हुआ बलात्कार

प्रतीकात्मक चित्र

भोपाल:

मध्य प्रदेश में भोपाल के छोला इलाके से पुल बोगदा जाने के लिए बुधवार देर रात एक निजी मिनी बस में बैठी एक महिला के साथ चलती बस में कथित रूप से बलात्कार हुआ। इस संदर्भ में पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य सहयोगी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

भोपाल (दक्षिण) के पुलिस अधीक्षक अशुंमान सिंह ने बताया कि इस 43 वर्षीय महिला ने कल रात 11 बजे के आसपास छोला इलाके से निजी मिनी बस पकड़ी थी और उस समय वह बस में अकेली यात्री थी। बस में चालक के अलावा दो अन्य व्यक्ति मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि इस स्थिति का फायदा उठाते हुए एक व्यक्ति की पहचान पंडित के बतौर हुई है, उसने महिला के साथ चलती बस में कथित तौर पर बलात्कार किया।

सिंह ने कहा कि महिला को पुल बोगदा उतरना था, लेकिन बस वहां नहीं रुकी और चालक उसे मैदा मिल इलाके में ले गया, जो रात के समय अधिकांशत: सुनसान रहता है और उसी दौरान महिला से बलात्कार किया गया। बस चालक सलमान सहित पंडित के दो साथियों के सहयोग से उसने महिला से बलात्कार किया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद किसी तरह महिला बस से उतरकर भागी और पुलिस थाना पहुंचकर घटनाक्रम बताया, जिस पर पुलिस ने गुरुवार को पंडित और बस चालक सलमान को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में मुख्य आरोपी के तीसरे फरार साथी की भी पहचान कर ली गई है, लेकिन फिलहाल पुलिस उसका नाम उजागर नहीं कर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस तीसरे आरोपी को भी पुलिस शीघ्र ही गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने बलात्कार सहित अन्य विभिन्न आपराधिक धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी विवेचना शुरू कर दी है।