मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले ही बीजेपी को एक और झटका, BJP विधायक के पिता ने थामा कांग्रेस का हाथ

मगर चुनाव से पहले ही मध्य प्रदेश में एंटी इनकंबेंसी का  सामना कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक और झटका लगा है.

मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले ही बीजेपी को एक और झटका, BJP विधायक के पिता ने थामा कांग्रेस का हाथ

राहुल गांधी की मौजूदगी में पुष्पराज सिंह ने थामा कांग्रेस का हाथ

खास बातें

  • पुष्पराज सिंह हुए कांग्रेस में शामिल.
  • राहुल गांधी ने दिलायी सदस्यता.
  • बीजेपी को मध्य प्रदेश में एक और झटका.
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए कमर भी कस चुकी है. मगर चुनाव से पहले ही मध्य प्रदेश में एंटी इनकंबेंसी का  सामना कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक और झटका लगा है. दरअसल, शुक्रवार को रीवा के पूर्व विधायक पुष्पराज सिंह ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. पूर्व विधायक पुष्पराज सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में शुक्रवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली. 

व्यापम घोटाले में कमलनाथ, दिग्विजय; सिंधिया के खिलाफ दर्ज होगा मामला

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार और शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश में थे. शुक्रवार को रीवा में पुष्पराज सिंह ने राहुल गांधी से मुलाकात की और कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया. राहुल गांधी ने चित्रकूट और सतना में जनसभा की और लोगों के बीच भी गये. 

मध्यप्रदेश : क्या बीजेपी का इरादा दवाओं के जरिए चुनाव प्रचार का?

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा- रीवा के वरिष्ठ नेता श्री पुष्पराज सिंह जी ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष पार्टी में वापसी की.पुष्पराज सिंह जी का कांग्रेस परिवार में पुनः स्वागत है. #BadlegaMadhyaPradesh
 


दरअसल, पुष्पराज भाजपा के पूर्व विधायक हैं. उनके बेटे दिव्यराज सिंह रीवा जिले की सिरमौर विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं. पुष्पराज सिंह कांग्रेस के कार्यकाल में मंत्री भी रह चुके हैं. हालांकि, बाद में वे 2008 में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये थे. भारतीय जनता पार्टी के लिए यह दूसरा बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि इससे पहले कटनी जिले की पद्मा शुक्ला ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी. पद्मा वर्ष 2013 में भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर विजयराघवगढ़ से 900 वोटों से हारी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी की रैली के लिए ऑपरेटर्स ने बस देने से किया इन्कार, कहा-पहले 3 करोड़ बकाया चुकाओ

बता दें कि मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर गये राहुल गांधी ने शिवराज सिंह चौहान सरकार पर जमकर हमला बोला. एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने न सिर्फ मोदी सरकार को राफेल के मुद्दे पर घेरा, बल्कि मध्य प्रदेश में रोजगार और विकास के मुद्दे पर शिवराज सिंह पर भी हमला बोला. (इनपुट आईएएनएस )