मध्‍य प्रदेश: युवक ने भाई, भाभी और दो बच्‍चों को जिंदा जलाया, बाद में फांसी लगाकर जान दी

अनुपपुर जिले के जैतहरी कस्बे के धनगवा में रहने वाले 32 वर्ष के दीपक विश्वकर्मा ने अपने सगे भाई, भाभी और दो बच्चो को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. घटना बीती रात की है.

मध्‍य प्रदेश: युवक ने भाई, भाभी और दो बच्‍चों को जिंदा जलाया, बाद में फांसी लगाकर जान दी

आग लगने से घर का दूसरा सामान और बाइक भी जलकर खाक हो गई

खास बातें

  • अनूपपुर जिले के जैतहरी थाने के धनगवां गांव की है घटना
  • दीपक ने सो रहे भाई, भाभी और बच्‍चों पर पेट्रोल डालकर आग लगाई
  • बुरी तरह जले एक बच्‍चे को इलाज के लिए शहडोल रेफर किया गया
भोपाल :

मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर जिले (Anuppur District) के जैतहरी थानांतर्गत ग्रामपंचायत धनगवां के पिपरहा टोला में पारिवारिक विवाद के कारण दीपक नामक युवक ने बीती रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच अपने सगे भाई, भाभी और दो बच्‍चों को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया और बाद में खुद फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार, अनुपपुर जिले के जैतहरी कस्बे के धनगवा में रहने वाले 32 वर्ष के दीपक विश्वकर्मा ने अपने सगे भाई, भाभी और दो बच्चो को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. घटना बीती रात की है.

Newsbeep

मध्‍य प्रदेश: रतलाम में एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की गोली मारकर हत्‍या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आग लगने पर मची चीख-पुकार सुनकर बगल के कमरे में सो रहे दीपक के अन्‍य भाई ने दरवाजा तोड़ कर बच्चे को  बाहर निकाला जिसको शहडोल के लिए रिफर कर दिया. बच्‍चा बुरी तरह जल चुका है, वहीं जलकर मृत हुए व्‍यक्तियों में पिता ओमकार विश्वकर्मा (उम्र 46 वर्ष), पत्नी कस्तूरिया बाई (40 वर्ष) और बेटी निधि विश्वकर्मा (उम्र 16 वर्ष) इस कदर जल चुके है कि शवों की पहचान भी मुश्किल है.गांव वालों का कहना है कि दीपक विश्‍वकर्मा ने ही बाहर से दरवाजा बंद करके अपने सो रहे भाई के परिवार के दरवाजे में पेट्रोल डाल कर आग लगा दी और खुद दूसरे कमरे में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. जमीन जायदाद को विवाद का कारण बताया जा रहा है.पुल‍िस ने बताया कि घटना में ओमकार विश्वकर्मा, उसकी पत्नी कस्तूरिया विश्वकर्मा और ओमकार की पुत्री निधि की मौत हो गई जबकि ओमकार का 18 वर्षीय पुत्र आशीष गंभीर रुप से घायल हो गया. उसे उपचार के लिये शहडोल भेजा गया है.