मामूली बात पर दो महिलाओं सहित तीन लोगों ने पीटा, पेशाब पिलाई, अवसाद से घिरे युवक ने खुदकुशी की

युवक के सुसाइड नोट और उसके मोबाइल में मिले उसके वीडियो से घटना का खुलासा हुआ, मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में हुई घटना

मामूली बात पर दो महिलाओं सहित तीन लोगों ने पीटा, पेशाब पिलाई, अवसाद से घिरे युवक ने खुदकुशी की

युवक विकास शर्मा ने आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर घटना के बारे में बताया है.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक 19 साल के युवक ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. उसे एक व्यक्ति और दो महिलाओं ने पीटा और जबरन पेशाब पिलाई. उसने इस घटना के कुछ घंटे बाद खुदकुशी कर ली. शिवपुरी जिले के साजोर गांव में बुधवार को विकास शर्मा नाम का युवक अपने घर के अंदर फांसी से झूलता हुआ मिला. उसके पास से मिले सुसाइड नोट और उसके मोबाइल में मिले उसके वीडियो से इस घटना का खुलासा हुआ.  

विकास शर्मा ने अपने सुसाइड नोट और अपने मोबाइल फोन में छोड़े गए वीडियो क्लिप में उसके साथ हुई घटना का खुलासा किया है. विकास ने लिखा है कि वह पास के मंदिर में जल चढ़ाने के लिए एक लोटा लेकर हैंड पंप पर गया था. वह जब लोटे में पानी भर रहा था तो पानी के कुछ छींटे वहां मौजूद मनोज कोली, तारावती कोली और प्रियंका कोली के बर्तनों पर गिर गए. इस पर गुस्से में आकर तीनों ने ना सिर्फ उसके साथ मारपीट की बल्कि कथित तौर पर लोटे को पेशाब से भरकर विकास को उसे पीने के लिए मजबूर किया.

इस घटना के बाद अवसाद में डूबा विकास अपने घर पहुंचा और कथित तौर पर सुसाइड नोट लिखने और अपने सेल फोन से आखिरी बातें रिकॉर्ड करने के बाद उसने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली. वीडियो में विकास कहा रहा है कि मेरे आत्महत्या करने का कारण तारावती कोली, मनोज कोली और प्रियंका कोली हैं. इन लोगों ने मुझे बिना किसी कारण मारा, मेरे मुंह में पेशाब डाली, इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं.   

bnc5ed

मामले में कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने दोनों महिलाओं सहित सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आत्महत्या के लिए उकसाने के अलावा आईपीसी की धारा 306 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com