NDTV Khabar

MP में छात्रावास के संचालक पर रेप का आरोप, मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी की लिस्ट में मंत्री का नाम, 5 बड़ी खबरें

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी में स्थित निजी छात्रावास के संचालक पर एक और छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MP में छात्रावास के संचालक पर रेप का आरोप, मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी की लिस्ट में मंत्री का नाम, 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी में स्थित निजी छात्रावास के संचालक पर एक और छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है. वहीं, मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी के पास से मिले कागजात में क़रीब चालीस लोगों के नाम और मोबाइल नंबर मिले. इसमें कई प्रभावी लोगों के नाम शामिल हैं जिसमें एक मंत्री जी के नाम के आगे एक मोबाइल नंबर लिखा था. इधर,  पटना के राजीव नगर इलाके में चल रहे आसरा गृह से दो महिलाओं की संदिग्ध मौत की खबर है. पुलिस ने इसकी पुष्टि की है. उधर, नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के विख्यात लेखक वी एस नायपॉल (VS Naipaul) का निधन हो गया. वह 85 वर्ष के थे. वहीं, बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के गाने पर ऐसा डांस किया है, जिसे देखने के बाद आप उनकी अदाओं पर कायल हो जाएंगे.


भोपाल हॉस्टल रेपकांड : 'मुझे जबरदस्ती पॉर्न फिल्म दिखाई जाती थी और 6 महीने तक रेप किया गया'
 
tmdjks9o

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी में स्थित निजी छात्रावास के संचालक पर एक और छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है. अब तक इस मामले में 4 लड़कियां शिकायत दर्ज करा चुकी हैं. इंदौर के हीरानगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत में 23 साल की छात्रा ने आरोप लगाया, ‘मुझे बंधक बनाकर रखा गया था और लगातार 6 महीने तक रेप किया गया. कई बार अश्लील फिल्में दिखाकर रेप किया गया'. इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा, 376, 377, 354, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

मुजफ्फरपुर रेप कांड की जड़ें कितनी गहरीं? जेल में बंद ब्रजेश ठाकुर के पास से मिली लिस्ट में मंत्री जी का भी नाम
 
7snm3alg

मुजफ्फरपुर जिला जेल में बंद ब्रजेश ठाकुर को लेकर जो खुलासा हुआ वह चौंकाने वाला था. जिस कांड की गूंज संसद से लेकर पूरे देश में सुनी गई उसका आरोपी जेल में मुलाक़ातियों से मिलने वाले एरिया में आराम से टहलते पाया गया. इतना ही नहीं उसके पास से कई काग़जात जिसमें दो पन्नों में क़रीब चालीस लोगों के नाम और मोबाइल नंबर मिले. इसमें कई प्रभावी लोगों के नाम शामिल हैं जिसमें एक मंत्री जी के नाम के आगे एक मोबाइल नंबर लिखा था.

अब पटना के आसरा गृह में दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस को नहीं लग पाई भनक
 
mi2p3td8

पटना के राजीव नगर इलाके में चल रहे आसरा गृह से दो महिलाओं की संदिग्ध मौत की खबर आ रही है. पुलिस ने इसकी पुष्टि की है. आपको बता दें कि ये आसरा गृह कई कारणों से विवादों के केंद्र में रहा है. समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों ने इसकी जांच भी कराई थी. शुक्रवार को हुई इस जांच में यहां कई ख़ामियां पाई गई थीं. आसरा गृह के निकट ही एक पड़ोसी के ऊपर बालिकाओं को भगाने का आरोप लगा था.

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के लेखक वी एस नायपॉल का निधन, पत्नी ने ऐसे किया याद
 
nmkc3b2

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के विख्यात लेखक वी एस नायपॉल (VS Naipaul) का निधन हो गया. वह 85 वर्ष के थे. नायपॉल के परिवार ने शनिवार को उनके निधन की घोषणा की. उनकी पत्नी ने एक बयान में कहा, ‘‘उनकी सभी उपलब्धियां महान हैं और उन्होंने अपनी अंतिम सांस अपने प्रियजनों के बीच ली. उनका जीवन अद्भुत रचनात्मकताओं एवं प्रयासों से भरा था’’. आपको बता दें कि वी एस नायपॉल (naipaul) का पूरा नाम विद्याधर सूरजप्रसाद नायपॉल था. 

टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ के शर्टलेस अवतार ने मचाया इंटरनेट पर धमाका, देखना न भूलें Video
 
bdeud04

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं. एक्टिंग के साथ-साथ अपनी डांसिंग स्किल्स से टाइगर ऑडियंस को हैरत में डाल देते हैं. अक्सर टाइगर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डांसिंग वीडियो अपलोड करते हैं, जिन्हें वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता. शुक्रवार को उन्होंने हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के गाने पर ऐसा डांस किया है, जिसे देखने के बाद आप उनकी अदाओं पर कायल हो जाएंगे!

VIDEO : केरल में बाढ़ से अब तक 37 लोगों की मौत, 30 हजार लोग राहत कैंप में



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement