महाराष्ट्र में 106 वर्षीय महिला ने कोरोना को दी मात

अस्पताल में 10 दिन रहने के बाद घर जाते हुए महिला ने खुशी से अपना डिस्चार्ज प्रमाणपत्र मीडिया को दिखाया.

महाराष्ट्र में 106 वर्षीय महिला ने कोरोना को दी मात

कोई भी अस्पताल उनकी उम्र देखते हुए उन्हें भर्ती करने को तैयार नहीं था

ठाणे:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 106 वर्षीय एक महिला ने कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण को हरा दिया और ठीक होने के बाद रविवार को अस्पताल से डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों ने गर्मजोशी से उन्हें घर भेजा. अस्पताल में 10 दिन रहने के बाद घर जाते हुए महिला ने खुशी से अपना डिस्चार्ज प्रमाणपत्र मीडिया को दिखाया. महिला की बहू ने बताया कि डोंबिवली निवासी महिला में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कोई भी अस्पताल उनकी उम्र देखते हुए उन्हें भर्ती करने को तैयार नहीं था. उन्होंने बताया कि कल्याण डोंबिवली नगर निगम द्वारा सावलाराम क्रीड़ा संकुल में बनाए गए कोविड-19 उपचार केंद्र में उन्हें 10 दिन पहले भर्ती कराया गया और वहां डॉक्टरों और मेडिकल टीम ने उनकी उचित अच्छी देखभाल की.

इस कोविड-19 उपचार केंद्र का प्रबंधन कर रहे ''एक रुपया क्लिनिक'' के प्रबंध निदेशक डॉ. राहुल घुले ने बुजुर्ग महिला की देखभाल के लिए अपनी टीम की सराहना की. उन्होंने कहा, "हम खुश हैं कि उनपर उपचार का सही प्रभाव हुआ.” उन्होंने बताया कि 27 जुलाई को यह अस्पताल खोला गया था, और अब तक यह 1,100 कोविड-19 रोगियों का इलाज कर चुका है.

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने बुजुर्ग महिला की देखभाल के लिए ट्विटर पर केडीएमसी कर्मचारियों और शिवसेना के कल्याण से सांसद श्रीकांत शिंदे की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि महिला और उनके जैसे कई अन्य लोगों का आशीर्वाद हम सभी को मजबूती देगा.

कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने के बाद क्या करें और क्या नहीं ?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com