NDTV Khabar

महाराष्ट्र में 400 फीट गहरी खाई में गिरी बस, योगी आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म का पोस्टर रिलीज, 5 बड़ी खबरें

महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक बड़ा हादसा हुआ है. रायगढ़ के आंबेनली घाट के पास पहाड़ी सड़क से एक बस खाई में गिर गई, जिसमें करीब 20 लोगों की मौत हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र में 400 फीट गहरी खाई में गिरी बस, योगी आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म का पोस्टर रिलीज, 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक बड़ा हादसा हुआ है. रायगढ़ के आंबेनली घाट के पास पहाड़ी सड़क से एक बस खाई में गिर गई, जिसमें करीब 20 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के मंदिर बाजार इलाके में कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने भाजपा के एक स्थानीय कार्यकर्ता की हत्या कर दी. इधर, जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र से आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी का उसके घर से अपहरण कर लिया है. उधर,  पाकिस्तान आम चुनाव के सभी नतीजों की आधिकारिक घोषणा हो गई है. पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने 116 सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं, नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म बनने जा रही फिल्म 'जिला गोरखपुर' का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है.

महाराष्ट्र में बड़ा हादसा : रायगढ़ में 400 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 30 की मौत, बचाव कार्य जारी
 

ppchtucg

महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक बड़ा हादसा हुआ है. रायगढ़ के आंबेनली घाट के पास पहाड़ी सड़क से एक बस खाई में गिर गई, जिसमें करीब 20 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि, मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है. बचाव दल मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. अभी कई लोगों के घायल होने की आशंका है. बताया जा रहा है कि रायगढ़ के पोलादपुर इलाक में यह बस हादसा हुआ है. बस रत्नागिरी से महाबलेश्वर जा रही थी. तभी वह आंबनेली घाट के पास पहाड़ी से बस करीब 400 फीट गहरी खाई में गिर गई. बता दें कि महाबलेश्वर  महाराष्ट्र का मशहूर पर्यटन स्थल है.

पश्चिम बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया आरोप
 

gvui22eg

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के मंदिर बाजार इलाके में कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने भाजपा के एक स्थानीय कार्यकर्ता की हत्या कर दी. पुलिस ने आज बताया कि भाजपा की मंदिरा बाजार- धानुरहाट इलाके की मंडल समिति के सचिव शक्तिपदा सरदार (45) शुक्रवार की रात घर लौट रहे थे, उसी दौरान शरारती तत्वों ने उन पर धारदार हथियार से हमला किया और सड़क पर ही छोड़ दिया.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने फिर पुलिसकर्मी को किया अगवा, तलाशी अभियान शुरू
 

0vn8sqdo

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र से आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी का उसके घर से अपहरण कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) मुदासिर अहमद लोन का अपहरण आतंकवादियों ने कल रात चैनात्तर स्थित उनके आवास से कर लिया. उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने अपहृत पुलिसकर्मी की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है.

पाकिस्तान में गठबंधन के भरोसे सरकार, चुनाव के सभी नतीजे घोषित, इमरान खान की पार्टी PTI ने जीतीं 116 सीटें
 

en5n265o

पाकिस्तान आम चुनाव के सभी नतीजों की आधिकारिक घोषणा हो गई है. पूर्व क्रिकेटर इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ, पाकिस्तान आम चुनाव जीत गई है. मगर सरकार बनाने के लिए इमरान खान की पार्टी को गठबंधन करने की जरूरत होगी. पाकिस्तान चुनाव के सभी नतीजों के आधिकारिक घोषणा के मुताबिक,  270 सीटों के परिणाम जारी हुए हैं. 
टिप्पणियां

योगी आदित्यनाथ पर बन रही है फिल्म, 'जिला गोरखपुर' का दमदार पोस्टर रिलीज
 

p2ogjqio

नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म बनने जा रही फिल्म 'जिला गोरखपुर' का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. इस फिल्म के पोस्टर में पीछे की ओर से भगवाधारी एक शख्स खड़ा दिखाई दे रहा है. पोस्टर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जैसा लुक नजर आ रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि सीएम योगी भी गोरखपुर के निवासी और सासंद रहे हैं. 

VIDEO:  बारिश का कहर : उत्तर प्रदेश में पिछले 60 घंटों में 43 लोगों की मौत
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement