NDTV Khabar

Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019: बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट, जानें कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

बीजेपी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) के लिए चौथी सूची जारी कर दी है. इसमें 7 प्रत्याशियों के नाम हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट
  2. 7 सीटों के लिए बीजेपी ने जारी की लिस्ट
  3. मुक्ताईनगर से रोहिणी खड़से को टिकट दिया गया
महाराष्ट्र:

बीजेपी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) के लिए चौथी सूची (BJP Candidate List) जारी कर दी है. मुक्ताईनगर से रोहिणी खड़से को टिकट दिया गया है. वह बीजेपी (BJP) नेता एकनाथ खड़से की बेटी हैं. कटोल से चरण सिंह ठाकुर और तुमसर से प्रदीप पडोले को उम्मीदवार बनाया गया है. नासिक ईस्ट से राहुल धिकाले और बोरिवली से सुनील राणे उम्मीदवार बनाए गए हैं. घाटकोपर ईस्ट से पराग शाह और कोलाबा से राहुल नारवेकर को टिकट मिला है.  इससे पहले बीजेपी ने 3 अक्टूबर को महाराष्ट्र चुनाव के लिए तीसरी लिस्ट जारी की थी. इसमें 4 उम्मीदवारों का नाम था. 

tr1mj5f8

बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट

वहीं 2 अक्टूबर को बीजेपी की दूसरी लिस्ट आई थी. BJP की इस सूची में 14 उम्मीदवारों के नाम थे. बीजेपी ने अपनी पहली सूची में 125 उम्मीदवारों के नाम शामिल किए थे. महाराष्ट्र में विधानसभा की कुल 288 सीटें हैं, जिसपर 21 अक्टूबर को मतदान होना है.


टिप्पणियां

बीजेपी की पहली सूची में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Dadnavis) को नागपुर दक्षिण-पश्चिम सीट से टिकट दिया गया था, वहीं, सतारा लोकसभा उपचुनाव के लिए उदयराज भोंसले को उम्मीदवार बनाया गया था. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना (Shiv Sena) साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. 


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement