NDTV Khabar

BJP महाराष्ट्र के विकास के लिए काम कर रही है जबकि कांग्रेस-NCP अपने बेटों के लिए : अमित शाह

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर आज गृहमंत्री अमित शाह की राज्य में तीन रैलियां हैं. पहली रैली बुलढाणा, दूसरी रैली करंजा के वाशिम में और तीसरी रैली मेलाघाट के अमरावती में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. महाराष्ट्र में अमित शाह की 3 रैलियां
  2. वंशवाद को लेकर कांग्रेस-एनसीपी पर निशाना
  3. अनुच्छेद 370 के मुद्दे को भुनाने की कोशिश
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) को लेकर आज गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah)  की राज्य में तीन रैलियां हैं. पहली रैली बुलढाणा, दूसरी रैली करंजा के वाशिम में और तीसरी रैली मेलाघाट के अमरावती में हैं. बुलढाणा में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि  NCP-कांग्रेस अपने परिवार के लिए चलने वाली पार्टियां हैं जबकि भाजपा देश के लिए चलने वाली पार्टी है. महाराष्ट्र की जनता को खुद तय करना है कि उन्हें कैसी पार्टी की सरकार चाहिए. अमित शाह ने कहा, 'बीजेपी महाराष्ट्र के विकास के लिए काम कर रही है जबकि कांग्रेस और एनसीपी अपने बेटों के विकास के लिए.  शरद पवार, सुप्रिया सुले, अजीत पवार और उनके बेटे सभी मैदान में हैं. किसी और के पास टैलेंट नहीं है क्या? ये परिवारवादी पार्टियां महाराष्ट्र का विकास कर सकती हैं क्या?'

अमित शाह ने कहा- जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 चला गया, खून की नदियां तो क्या एक कतरा भी नहीं गिरा


शाह कहा कि कांग्रेस-एनसीपी देश को सुरक्षित नहीं रख सकते और न ही महाराष्ट्र को सुरक्षित रख सकते हैं.  देश को और महाराष्ट्र को सुरक्षित रखने और विकसित बनाने के लिए महाराष्ट्र में नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा-शिवसेना की सरकार बनाना जरूरी है.  विकास कार्यों के मामले में हमारी सरकार ने कांग्रेस-एनसीपी के मुकाबले कहीं ज्यादा काम किया है. मगर ये चुनाव अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहला चुनाव है.  इस चुनाव में दुनिया में ये संदेश जाना चाहिए कि पूरा भारत 370 हटाने के पक्ष में एकजुट है. 

टिप्पणियां

अमित शाह ने पूर्व पीएम पर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी से ज्यादा विदेश यात्राओं पर गए थे मनमोहन सिंह

अमित शाह ने कहा, भ्रष्टाचार कांग्रेस और एनसीपी का संस्कार है और दावे के साथ आप सभी को कहता हूं कि नरेन्द्र मोदी जी और देवेन्द्र फडणवीस जी पर हमारे विरोधी भी भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा सकते, ऐसी पारदर्शी सरकारें देने का काम बीजेपी ने किया है'. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान 21 अक्टूबर और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे. राज्य में मुख्य मुकाबला बीजेपी-शिवसेना गठबंधन और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के बीच है. 
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement