NDTV Khabar

अधिकारी पर कीचड़ फेंक उसे पुल पर बांधने वाले विवादित विधायक नीतेश राणे को बीजेपी का टिकट

इस साल जुलाई में नीतेश राणे एक अधिकारी पर कीचड़ फेंकने और दुर्व्यवहार के मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं. नीतेश राणे का आरोप था कि इस अधिकारी की वजह से सड़कों हालत खराब हालत हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अधिकारी पर कीचड़ फेंक उसे पुल पर बांधने वाले विवादित विधायक नीतेश राणे को बीजेपी का टिकट

नीतेश राणे ने साल 2017 में एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी पर मछली फेंक दी थी.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस के पूर्व विवादित विधायक नीतेश राणे को बीजेपी ने कंकावली सीट से टिकट दिया है. नारायण राणे गुरुवार को ही बीजेपी में शामिल हुए हैं. साल 2014 में ही नीतेश राणे इस सीट से कांग्रेस की टिकट पर विधायक बने थे उन्होंने बीजेपी के उस समय के विधायक प्रमोद जत्थार को हराया था. नीतेश के पिता नारायण राणे ने साल 2017 में कांग्रेस से अलग होकर महाराष्ट्र स्वामिभान पार्टी बनाई थी और जिसे उन्हें बीजेपी में विलय कर दिया और वह बाद में बीजेपी के समर्थन से राज्यसभा के लिए चुने गए.  नारायण राणे पहले शिवसेना में भी रह चुके हैं और बाद में वह 2005 में कांग्रेस में शामिल हो गए थे. बताया जा रहा है कि बीजेपी ने शिवसेना की नाराजगी के बाद भी नीतेश राणे को टिकट दिया है. इसकी एक वजह यह भी है बीजेपी आलाकमान कोंकण इलाके में अब पार्टी को मजबूत करने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

Maharashta Election 2019: Nitesh Rane, Who Led 'Mud Attack', Is A BJP Candidate In Maharashtra


इस साल जुलाई में नीतेश राणे एक अधिकारी पर कीचड़ फेंकने और दुर्व्यवहार के मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं. नीतेश राणे का आरोप था कि इस अधिकारी की वजह से सड़कों हालत खराब हालत हुई है. नीतेश राणे और उनके समर्थकों की यह कांड कैमरे में कैद हो गया था. इसमें वह उस अधिकारी को पुल पर बांधने की भी कोशिश कर रहे थे. इसी तरह 2017 में एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी पर मछली फेंक दी थी.

टिप्पणियां

अन्य खबरें :

महाराष्ट्र : कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने खोया अापा, फिर की ऐसी हरकत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement