सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वाइन की शिवसेना, पार्टी ने ट्विटर पर दी जानकारी

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) से ठीक पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना (Shiv Sena) पार्टी ज्वाइन कर ली.

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वाइन की शिवसेना, पार्टी ने ट्विटर पर दी जानकारी

सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने ज्वाइन की शिवसेना

खास बातें

  • 24 को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे
  • सलमान खान के बॉडीगार्ड ने ज्वाइन की शिवसेना
  • लंबे समय से सलमान के रहे हैं बॉडीगार्ड
महाराष्ट्र:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) से ठीक पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना (Shiv Sena) पार्टी ज्वाइन कर ली. शेरा लंबे समय से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं. शिवसेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह सूचना साझा की है. गुरमीत सिंह शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए.

Assembly Election: चुनाव आयोग की विजिलेंस टीम ने ली NCP नेता सुप्रिया सुले के हेलीकॉप्टर की तलाशी

उद्धव ठाकरे के निवास स्थान मातोश्री (Matoshree) में शेरा ने शिवसेना पार्टी को ज्वाइन किया. बता दें कि महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Haryana Assembly Election) की तारीखों का चुनाव आयोग (Election Commission) ने ऐलान किया था.

Maharashtra के सीएम देवेंद्र फडणवीस को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी. लोकसभा चुनावों के बाद यह इस साल के पहले राज्य चुनाव हैं. हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल 2 नवंबर को और महाराष्ट्र विधानसभा का कार्यकाल 9 नवंबर को खत्म हो रहा है.

Video: चुनाव प्रचार के लिए बढ़ी अमित शाह की मांग