फडणवीस-राउत बैठक पर महाराष्ट्र BJP चीफ : 2 घंटे तक चाय-बिस्किट पर ही तो चर्चा नहीं हुई होगी, बल्कि...

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की मुलाकात पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) का बड़ा बयान सामने आया है.

फडणवीस-राउत बैठक पर महाराष्ट्र BJP चीफ : 2 घंटे तक चाय-बिस्किट पर ही तो चर्चा नहीं हुई होगी, बल्कि...

महाराष्ट्र में सियासी गहमा गहमी का दौर जारी

मुंबई:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की मुलाकात पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) का बड़ा बयान सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पाटिल ने कहा कि जब अगर दो अलग-अलग पार्टियों के नेता मिलते हैं तो राजनीतिक चर्चा ही हुई होगी. अगर वो दो-ढाई घंटे साथ में बैठे हैं तो चाय-बिस्किट पर ही तो चर्चा हुई नहीं होगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह मुलाकात बेनतीजा रही. दोनों नेताओं की इस बैठक के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर तेज हो गया था. तमाम कयासों के बीच दोनों दलों के नेताओं ने साफ किया था कि इस मुलाकात में राजनीतिक कुछ भी नहीं था. वहीं अब चंद्रकांत पाटिल का बयान इससे उलट नजर आ रहा है. 

Read Also:फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के एक दिन बाद उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार

बताचे चलें कि पिछले दिनों महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात मुंबई के एक होटल में हुई थी. बैठक के बाद संजय राउत ने कहा था हमारे बीच वैचारिक मतभेद हैं लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं. यह मुलाकात पहले से तय थी और इसकी जानकारी पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को भी थी. यह मुलाकात ऐसे समय पर हुई थी जब दोनों नेताओं के बीच सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कंगना रनौत के कार्यालय को ध्वस्त करने के मामले में जबरदस्त वार पलटवार का दौर चल रहा था. 

Read Also: फडणवीस से मुलाकात पर बोले संजय राउत- 'हम दुश्मन नहीं, CM उद्धव ठाकरे को भी था मीटिंग का पता'

Newsbeep

इस बैठक के एक दिन बाद उद्धव ठाकरे और शरद पवार के बीच भी मुलाकात हुई थी जोकि करीब 40 मिनट तक चली थी. मुलाकातों के इस सिलसिले ने सियासी गहमा गहमी का दौर तेज कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: देवेंद्र फडणवीस से मिले शिवसेना नेता संजय राउत