NDTV Khabar

महाराष्ट्र: भाजपा अपने विधायकों और पदाधिकारियों की बुलाएगी बैठक

महाराष्ट्र भाजपा अपने विधायकों, जिला स्तर के पदाधिकारियों और विधानसभा चुनाव में पराजित हो गये उम्मीदवारों की यहां अलग अलग बैठक बुलाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र: भाजपा अपने विधायकों और पदाधिकारियों की बुलाएगी बैठक

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई:

महाराष्ट्र भाजपा अपने विधायकों, जिला स्तर के पदाधिकारियों और विधानसभा चुनाव में पराजित हो गये उम्मीदवारों की यहां अलग अलग बैठक बुलाएगी. भाजपा के एक नेता ने कहा कि बैठक में भाग लेने वाले लोग पार्टी के विधायक दल के नेता देवेन्द्र फड़णवीस और प्रदेश इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल से संवाद करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा की महाराष्ट्र प्रभारी सरोज पांडे भी बैठक में मौजूद रहेंगी. नव-निर्वाचित विधायकों की बैठक बृहस्पतिवार को होगी जबकि जिला स्तर के नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक शुक्रवार को होगी.

गृहमंत्री अमित शाह बोले- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लाना इसलिए जरूरी था क्योंकि...

पार्टी के नेता ने कहा, "तीसरा दिन भाजपा के उन उम्मीदवारों के लिये रखा गया है जो विधानसभा चुनाव नहीं जीत सके. इस बैठक में चुनाव के दौरान बागी तेवर दिखा चुके नेता भी शामिल होंगे, जो पार्टी में रहने की इच्छा जता चुके हैं. फड़णवीस और पाटिल उनसे भी बातचीत करेंगे." उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान राज्य में अगले साल होने वाले स्थानीय चुनावों को लेकर भी चर्चा की जाएगी.


देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री की जगह ‘महाराष्ट्र के सेवक' हो गए

टिप्पणियां

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को 105 सीटों पर जीत मिली थी. हालांकि वह सहयोगी दल शिवसेना के साथ मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचातान के चलते सरकार नहीं बना सकी.

Video: सरकार बनाने से पहले बहुत मुद्दे हैं जिन पर चर्चा होगी: अजीत पवार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement