महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे निर्विरोध चुने जाएंगे विधान परिषद सदस्य

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) निर्विरोध विधान परिषद सदस्य (MLC) बनने वाले हैं, क्योंकि कांग्रेस (Congress) अपना एक उम्मीदवार हटाएगी. महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस प्रमुख बालासाहेब थोराट ने यह जानकारी दी.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे निर्विरोध चुने जाएंगे विधान परिषद सदस्य

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) निर्विरोध विधान परिषद सदस्य (MLC) बनने वाले हैं, क्योंकि कांग्रेस (Congress) अपना एक उम्मीदवार हटाएगी. महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस प्रमुख बालासाहेब थोराट ने यह जानकारी दी. कांग्रेस ने रविवार को घोषणा की कि उसने 21 मई को महाराष्ट्र विधान परिषद की नौ सीटों पर होने वाले चुनाव में दो में से एक उम्मीदवार का नाम वापस ले लिया है, इसके साथ ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का विधान परिषद का सदस्य चुना जाना तय हो गया है.

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोराट ने कहा, 'हमने विधान परिषद चुनाव के दो उम्मीदवारों में से एक का नाम वापस लेने का फैसला किया है, जिसका मतलब है कि एमवीए (शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस का महा विकास आघाड़ी) नौ में से पांच सीटों पर उम्मीदवार उतारेगा.' भाजपा ने चार उम्मीदवार उतारे हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com