महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोनावायरस से संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

अजित पवार ने सोमवार को बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और डॉक्टरों की सलाह पर वो ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोनावायरस से संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

अजित पवार ब्रीच कैंडी अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में भर्ती हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अजित पवार कोरोनावायरस से संक्रमित
  • ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती
  • कहा- सेहत स्थिर है
मुंबई:

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने सोमवार को बताया है कि वह कोविड-19 से संक्रमित (Covid-19 positive) पाए गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. एक संदेश जारी कर पवार ने कहा कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति ठीक है. नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के नेता ने कहा, 'मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गया हूं. एहतियात के तौर पर डॉक्टरों की सलाह पर मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हो गया हूं.'

उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और नागरिकों को उनकी सेहत के प्रति चिंतित होने की जरूरत नहीं है और वह थोड़े समय आराम करने के बाद फिर लोगों के बीच लौटेंगे. बता दें कि गुरुवार को पवार के संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन वह एहतियातन घर में आइसोलेशन में चले गए थे.

बीते कुछ महीनों के बाद महाराष्ट्र के एक दर्जन से ज्यादा मंत्री कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही राज्य के कई नेता भी कोरोनावायरस के शिकार हो चुके हैं. इनमें जितेंद्र अवध (आवास मंत्रालय), अशोक चव्हाण, (पीडब्लूडी) धनंजय मुंडे (सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय), वर्षा गायकवाड (स्कूल एजुकेशन), एकनाश शिंदे (शहरी विकास) और नितिन रावत (ऊर्जा मंत्री) का नाम शामिल है. 

इनके अलावा हसन मुशरिफ (ग्रामीण विकास), सुनील केदार (पशुपालन), बालासाहेब पाटिल (सहकारिता), असलम शेख (बंदरगाह, टेक्सटाइल), बच्चू काडू (स्कूल एजुकेशन राज्य मंत्री), अब्दुल सत्तार (ग्रामीण विकास राज्य मंत्री), संजय बंसोड़े (पर्यावरण राज्यमंत्री) और विश्वजीत कदम (सहकारिता राज्यमंत्री) भी कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं.

Video: बिहार में कोरोना का टीका मुफ्त, बाकी राज्यों के लोग क्या बांग्लादेश से आए हैं?: उद्धव ठाकरे

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)