महाराष्ट्र : डहाणू के पास मालगाड़ी के 11 डिब्बे पटरी से उतरे, गुजरात से मुंबई आने वाली कई ट्रेनें रद्द

महाराष्ट्र : डहाणू के पास मालगाड़ी के 11 डिब्बे पटरी से उतरे, गुजरात से मुंबई आने वाली कई ट्रेनें रद्द

मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे...

खास बातें

  • लंबी दूरी का यातायात बंद
  • हादसा रात में 2.50 पर हुआ
  • लोकल सेवा पर असर नहीं
मुंबई:

मुंबई में पश्चिम रेलवे पर डहाणू के पास एक रेल गाड़ी के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए। इससे पश्चिम रेलवे पर लंबी दूरी का यातायात पूरी तरह से बंद हो गया है, लेकिन राहत की बात रही कि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ और पश्चिम रेल की लोकल सेवा पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। विरार से चर्चगेट के बीच लोकल गाड़ियां चल रही हैं। हादसा रात 2.50 मिनट पर हुआ जब मालगाडी डहाणू की तरफ जा रही थी। कोनराज मालगाड़ी जे एन पी टी से मुरादाबाद जा रही थी।

हादसे की सुचना मिलते ही रेल बचाव कर्मी मौके पर पहुंच कर डिब्बे को हटाने और रेल पटरी को दुरुस्त करने में जुट गए हैं। पश्चिम रेलवे के डीआरएम भी मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो गए हैं और रेलवे का दावा है कि युद्धस्तर पर काम जारी है। लेकिन हादसा बड़ा है 11 डिब्बे पटरी से उतरे हैं, रेल पटरी भी छतिग्रस्त हुई है इसलिए सब कुछ ठीक-ठाक करने में कई घंटे लग सकते हैं।
 


अभी तक की जानकारी के मुताबिक मुंबई से अहमदाबाद और दिल्ली जाने वाली सभी ट्रेन रद्द कर दी गई हैं। जो रेल गाड़ियां रद्द हुई है उनके नंबर  19011, 19023, 12009,12935,09021, 19023,12915,12471, 59045 & 59009 हैं। दिल्ली और गुजरात की तरफ से आने वाली लंबी दूरी की रेल गाड़ियां भी अलग-अलग स्टेशनों पर रोक दी गई हैं।

पश्चिम रेलवे के मुताबिक वलसाड, नवसारी और पालघर स्टेशनों पर से बस के जरिये यात्रियों को लाने की कोशिश चल रही है। इसके लिए स्थानीय प्रशासन से बात जारी है।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com