Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कोहिनूर सीटीएनएल लोन मामला: ईडी ने राज ठाकरे को भेजा नोटिस, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे से भी होगी पूछताछ

Raj Thackeray Kohinoor Mill: ईडी ने इस मामले में राज ठाकरे के अलावा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता मनोहर जोशी के बेटे उन्मेष जोशी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोहिनूर सीटीएनएल लोन मामला: ईडी ने राज ठाकरे को भेजा नोटिस, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे से भी होगी पूछताछ

ईडी ने राज ठाकरे को दिया नोटिस

खास बातें

  1. ईडी ने राज ठाकरे को भेजा नोटिस
  2. 22 अगस्त को पेश होने को कहा गया
  3. शिवसेना के बड़े नेता के बेटे को भी पूछताछ के लिए बुलाया
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोहिनूर सीटीएनएल लोन मामले से जुड़ी पूछताछ में हिस्सा लेने के लिए नोटिस भेजा है. ईडी ने राज ठाकरे को 22 अगस्त को पेश होने को कहा है. वहीं, ईडी ने इस मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता मनोहर जोशी के बेटे उन्मेष जोशी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. उन्मेष जोशी की कंपनी कोहिनूर सीटीएनएल पर आरोप है कि उसने अपने माध्यम से कोहिनूर मिल की जमीन खरीदी गई थी. इस पर कोहिनूर स्क्वायर नाम की बहुमंजिला इमारत बनाई गई.

टिप्पणियां


बता दें कि इंफ्रास्ट्रक्चर लीजिंग एंड फाइनैंसियल सर्विसेज (IL&FS) के जरिए निवेश किया गया था. ईडी IL&FS द्वारा कोहिनूर सीटीएनएल कंपनी को दिए कर्ज और इन्वेस्टमेंट की भी जांच कर रही है. इस मामले को लेकर ईडी ने अभी तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. इससे पहले मामले में ईडी कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Sapna Choudhary 'तेरी आंख्या का यो काजल' बजते ही हुईं आउट ऑफ कंट्रोल, भीड़ में ही करने लगीं डांस- देखें Video

Advertisement