NDTV Khabar

बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे थे मंत्री, NDRF की नाव पर मुस्कुराते हुए सेल्फी लेते कैमरे में हुए कैद, देखें VIDEO

गिरीश महाजन की दो सेल्फी वीडियो क्लिप सामने आने के बाद विवादों में घिर गए, जिनमें कथित रूप से वह बाढ़ग्रस्त जिले के कुछ हिस्सों के सर्वेक्षण के दौरान मुस्कुराते और खुशी से हाथ हिलाते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई:

महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन बाढ़ प्रभावित जिले सांगली का दौरा करने निकले थे. लेकिन वह एनडीआरएफ की नाव में सवार होकर सेल्फी लेते हुए दिखे. न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक महाजन एनडीआरएफ की नाव पर सवार हैं. इस दौरान वह मुस्कुरा रहे हैं और मोबाइल से सेल्फी ले रहे हैं. गिरीश महाजन की दो सेल्फी वीडियो क्लिप सामने आने के बाद विवादों में घिर गए, जिनमें कथित रूप से वह बाढ़ग्रस्त जिले के कुछ हिस्सों के सर्वेक्षण के दौरान मुस्कुराते और खुशी से हाथ हिलाते दिख रहे हैं. 

इन वीडियो के सामने आने के बाद विपक्षी राकांपा ने महाजन की निंदा की है. राकांपा ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से सवाल किया कि क्या मंत्री ‘घूमने गए' थे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को ‘असंवेदनशील' जल संसाधन मंत्री से इस्तीफा देने को कहना चाहिए. एक क्लिप में महाजन के साथ एक अज्ञात व्यक्ति पश्चिमी महाराष्ट्र में कोल्हापुर में पानी के बीच सेल्फी वीडियो बनाता दिख रहा है. इस वीडियो में भाजपा के मंत्री मुस्कुराते और हाथ हिलाते हुए दिख रहे हैं.

मौसम विभाग के खिलाफ अफवाह फैलाने का मामला दर्ज करना चाहिए : राज ठाकरे


एक अन्य वीडियो में महाजन सड़क पर खड़े होकर बाढ़ की स्थिति का जायजा ले रहे हैं और व्यक्ति सेल्फी वीडियो बना रहा है. राकांपा नेता धनन्जय मुंडे ने ट्वीट किया, ‘मंत्री गिरीश महाजन और अधिकारी मुस्कुरा रहे थे और उन्होंने सेल्फी वीडियो बनाई. क्या सत्तारूढ़ नेताओं में कोई संवेदनशीलता बची है? देवेंद्र फडणवीस जी, इस असंवेदनशील मंत्री का इस्तीफा लीजिए, संबंधित अधिकारियों को निलंबित कीजिए.' 

मध्य प्रदेश में बारिश का कहर: खाली हो रहे 34 गांव, बाढ़ का पानी घरों और दुकानों में घुसने से लोग बेहाल

मुंडे ने बाढ़ में एक बच्चे की मौत पर शोक जताते हुए महाजन से सवाल किया कि उन्हें स्थिति के प्रति अपने दृष्टिकोण को लेकर क्या शर्म नहीं आती? महाराष्ट्र के कई हिस्सों, खासकर सांगली और कोल्हापुर जिलों में पिछले एक सप्ताह से भयानक बाढ़ आई हुई है.

केरल के चार जिलों में भारी बारिश का 'रेड अलर्ट', कोच्चि एयरपोर्ट पर बाढ़ का पानी भरने से उड़ानें रोकी गईं

टिप्पणियां

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने भी इसको लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'कोल्हापुर और सांगली में बाढ़ आई हुई है. मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से घूम रहे हैं. हेलीकॉप्टर नीचे उतर नहीं रहा है. गिरीश महाजन सेल्फी लेते घूम रहे हैं. इन लोगों को कोई शर्म और चिंता नहीं है, क्योंकि इन्हें पता है कि कुछ भी हुआ चुन कर तो यही आएंगे.'

महाराष्ट्र के सांगली में बाढ़ मचा रही तबाही, सीएम देवेंद्र फडणवीस ने किया हवाई दौरा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement