NCP का तंज- 'गडकरी भूल गए थे कि शरद पवार ICC अध्यक्ष रह चुके हैं, कर दिया ना क्लीन बोल्ड'

Maharashtra Govt News: नवाब मलिक ने बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता पर तंज कसते हुए कहा कि नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) यह भूल गए थे कि शरद पवार (Sharad Pawar) आईसीसी के अध्यक्ष रह चुके हैं.

NCP का तंज- 'गडकरी भूल गए थे कि शरद पवार ICC अध्यक्ष रह चुके हैं, कर दिया ना क्लीन बोल्ड'

Maharashtra Government 2019: NCP प्रवक्ता नवाब मलिक ने नितिन गडकरी पर तंज कसा है.

खास बातें

  • NCP प्रवक्ता नवाब मलिक का नितिन गडकरी पर हमला
  • कहा- गडकरी भूल गए थे कि पवार ICC अध्यक्ष रह चुके हैं
  • गडकरी ने कहा था, 'क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है'
नई दिल्ली:

Maharashtra Govt News: महाराष्ट्र में जारी सियासी नाटक के बीच मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) ने इस्तीफा दे दिया. दोनों नेताओं के इस्तीफे के बाद बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया. NCP प्रवक्‍ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने BJP के वरिष्‍ठ नेता नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) पर जमकर हमला बोला. नितिन गडकरी ने कहा था कि क्रिकेट और राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है. नवाब मलिक ने बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता पर तंज कसते हुए कहा कि नितिन गडकरी यह भूल गए थे कि शरद पवार आईसीसी के अध्यक्ष रह चुके हैं. नवाब मलिक ने ट्वीट किया, 'बीजेपी नेता नितिन गडकरी जी कह रहे थे की क्रिकेट और राजनीति में कभी भी और कुछ भी हो सकता है, शायद वे भूल गए थे कि शरद पवार (Sharad Pawar) ICC के अध्यक्ष रह चुके हैं, कर दिया ना क्लीन बोल्ड.' 

इसके अलावा नवाब मलिक ने कहा, 'हमारा गठबंधन (एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस) बहुत लंबा चलेगा. यह बीजेपी के अंत की शुरुआत है. बीजेपी को बहुत अहंकार हो गया है. उन्होंने कहा कि शिवसेना का जन्म सांप्रदायिक राजनीति करने के लिए नहीं हुआ था, वे महाराष्ट्र के लोगों की सेवा के लिए अस्तित्व में आए थे. बीजेपी से हाथ मिलाने के बाद शिवसेना बर्बाद हो गई थी.

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर नया मोड़, फडणवीस और अजित पवार ने दिया इस्तीफा, जानिए कितने बजे क्या हुआ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर सूत्रों के मुताबिक खबर है कि शिवसेना-NCP-कांग्रेस की सरकार में दो डिप्टी सीएम बनाए जाएंगे. एक डिप्टी सीएम कांग्रेस का होगा और दूसरा NCP का बनेगा, वहीं उद्धव ठाकरे पूरे पांच साल के लिए मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. कांग्रेस की तरफ से बाला साहेब थोराट (Balasaheb Thorat) और NCP के जयंत पाटिल (Jayant Patil) डिप्टी सीएम बनाए जाएंगे.

VIDEO: संजय राउत ने कहा- सदन में साबित करेंगे महाबहुमत, हमारे साथ हैं अजित दादा