गैर BJP राज्यों के CMs बैठक के बाद उद्धव ठाकरे का बड़ा फैसला, MPSC की परीक्षाएं स्थगित

महराष्ट्र सरकार का कहना है कि कोरोना संकट के चलते महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन की सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं.

गैर BJP राज्यों के CMs बैठक के बाद उद्धव ठाकरे का बड़ा फैसला, MPSC की परीक्षाएं स्थगित

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो).

मुंबई:

महराष्ट्र सरकार का कहना है कि कोरोना संकट के चलते महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन की सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. जल्द ही परीक्षाओं की नई तारीखों की घोषणा कर दी जाएगी. बता दें कि सीएम उद्धव जीएसटी समेत अन्य मुद्दों पर बुलाई गई गैर-बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में शामिल हुए थे और उन्होंने केंद्र पर जमकर निशाना साधा. उद्धव ठाकरे ने बैठक में कहा कि हमें फैसला करना चाहिए कि हमें केंद्र सरकार से डरना है या लड़ना है. 

यह भी पढ़ें: गैर-BJP दलों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में बोले उद्धव ठाकरे - फैसला करें, केंद्र से डरना है या लड़ना है

ठाकरे ने कहा कि गैर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को जोरदार तरीके से अपनी आवाज उठानी चाहिए क्योंकि केंद्र सरकार हमारी आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को राज्यों के जीएसटी मुआवजे सहित NEET और JEE परीक्षाओं को लेकर कांग्रेस शासित राज्यों सहित तीन अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग बुलाई थी.

सोनिया गांधी ने बुधवार को GST मुआवजे और परीक्षाएं स्थगित कराने समेत कई मुद्दों पर गैर बीजेपी शासित राज्यों के साथ बैठक की. इस बैठक में ममता बनर्जी, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हिस्सा लिया.

क्या एक ही व्यक्ति देश चलाएगा और हम हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे: उद्धव ठाकरे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com