महाराष्ट्र में जारी सियासी गतिरोध पर बोले नितिन गडकरी- क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है

महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने टिप्पणी करने से मना कर दिया.

महाराष्ट्र में जारी सियासी गतिरोध पर बोले नितिन गडकरी- क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है

Maharashtra Government 2019: नितिन गडकरी ने नए सियासी समीकरणों पर अपनी राय रखी

खास बातें

  • क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है: गडकरी
  • कभी-कभी लगता है कि आप मैच हार रहे हैं: गडकरी
  • लेकिन नतीजे बिल्कुल इसके विपरीत आते हैं: गडकरी
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने टिप्पणी करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा, 'क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है. कभी-कभी लगता है कि आप मैच हार रहे हैं लेकिन नतीजे बिल्कुल इसके विपरीत आते हैं.' उन्होंने यह भी कहा कि वह महाराष्ट्र (Maharashtra) की तुलना में दिल्ली की राजनीति से अधिक संबंधित हैं. नितिन गडकरी (Nitin Gadkari)  ने यह बात महाराष्ट्र आने के बाद की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कही. बता दें कि शिवसेना ने महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ अपना वर्षों पुराना नाता तोड़ दिया है और वह एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने की जुगत में है. 

BJP-शिवसेना की 'दोस्ती' टूटने के बाद मुंबई में BMC के ठेकेदारों पर इनकम टैक्स की रेड

हालांकि नितिन गडकरी (Nitin Gadkari)  ने इस बात से इनकार किया कि एक गैर बीजेपी सरकार के आने से फडणवीस द्वारा शुरू किए गए प्रोजेक्ट पर असर पड़ेगा. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि इससे कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. हमारे लोकतंत्र में सरकारें बदलती हैं लेकिन प्रोजेक्ट्स बिना किसी समस्या के चलते रहते हैं. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसकी सरकार आती है. यह सकारात्मक नीतियों और विकास परियोजनाओं को आगे बढ़ाएगा जो पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं.'

शिवसेना का BJP पर हमला: 'क्या अमित शाह ने PM मोदी को भी 50:50 फॉर्मूले को लेकर...'

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari)  ने इस बाबत कुछ कहने से इनकार कर दिया कि आखिर में राज्य में कौन सी पार्टी सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि यह गलत व्यक्ति के सामने किया गया सवाल है. जो लोग सरकार बनाने की योजना बना रहे हैं वह इस सवाल का जवाब देने के लिए बेहतर स्थिति में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शिवसेना ने ऐसी शर्तें रखीं जो स्वीकार्य नहीं: अमित शाह