महाराष्ट्र : कार पर पेशाब करने से रोकने पर व्यक्ति ने सुरक्षाकर्मी पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग

पुणे में एक कंपनी के सुरक्षाकर्मी ने एक ऑटोरिक्शा चालक को अपने मालिक की महंगी कार पर पेशाब करने से रोका तो उसने गुस्से में आकर कथित तौर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

महाराष्ट्र : कार पर पेशाब करने से रोकने पर व्यक्ति ने सुरक्षाकर्मी पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुणे:

पुणे में एक कंपनी के सुरक्षाकर्मी ने एक ऑटोरिक्शा चालक को अपने मालिक की महंगी कार पर पेशाब करने से रोका तो उसने गुस्से में आकर कथित तौर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. यह घटना भोसारी औद्योगिक क्षेत्र में यहां मंगलवार को हुई और इसमें 41 वर्षीय सुरक्षाकर्मी शंकर वायफाल्कर झुलस गए.

दिल्ली की शादियों में बस 50 लोग ही हो सकेंगे इकट्ठा, CM केजरीवाल के प्रस्ताव को LG की मंजूरी

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 31 वर्षीय ऑटोरिक्शा चालक महेंद्र बालू कदम को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

भोसारी एमआईडीसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार दोपहर वायफाल्कर कंपनी के मुख्य दरवाजे पर ड्यूटी पर तैनात थे. उसी समय वहां से गुजरे कदम ने वहां खड़ी एसयूवी कार पर पेशाब करना शुरू कर दिया. यह कार कंपनी के मालिक की थी.

नीतीश कुमार के नए कार्यकाल का पहला संकट- "दागी" विधायक को बनाया शिक्षा मंत्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि गार्ड ने जब कदम को रोका तो वह गुस्सा हो गया। हालांकि वह वहां से उस समय तो चला गया लेकिन बाद में शाम करीब चार बजकर 30 मिनट पर एक बोतल में पेट्रोल लेकर लौटा और वायफाल्कर पर डालकर आग लगा दी. अधिकारी ने बताया कि अभी सुरक्षाकर्मी का इलाज चल रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)