NDTV Khabar

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के गतिरोध के बीच, शिवसेना सांसद संजय राउत बोले- हारना मना है

बुधवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता अशोक चव्हाण, बाबासाहेब थोराट और माणिकराव ठाकरे से मुलाकात की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र में सरकार बनाने के गतिरोध के बीच, शिवसेना सांसद संजय राउत बोले- हारना मना है

संजय राउत ने कहा "हारना मना है"

मुंबई:

कांग्रेस और राकांपा(NCP) के समर्थन से महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना के प्रयासों के बीच, पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने गुरूवार को ट्विटर पर लिखा, "अब हारना और डरना मना है." सोमवार को राउत की एंजियोप्लास्टी हुई थी. बुधवार को उन्हें लिलावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई. राउत  ने यह भी लिखा, "हार हो जाती है जब मान लिया जाता है, जीत तब होती है जब ठान लिया जाता है."

महाराष्ट्र में जिस 50-50 फॉर्मूले पर टूटा BJP-शिवसेना का गठबंधन, अब उसी ब्लूप्रिंट पर बन सकती है नई सरकार

बुधवार को राउत ने ट्विटर पर जो संदेश लिखे थे उनका संकेत इस तरफ था कि महाराष्ट्र में सरकार गठन के प्रयासों के बीच उनकी पार्टी के लिए आगे की राह आसान नहीं है. बुधवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता अशोक चव्हाण, बाबासाहेब थोराट और माणिकराव ठाकरे से मुलाकात की थी. बाद में माणिकराव ठाकरे ने कहा था कि दलों के बीच बातचीत सही दिशा में चल रही है.

गृहमंत्री अमित शाह बोले- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगना इसलिए जरूरी था क्योंकि...


टिप्पणियां

वहीं, कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा है कि शिवसेना के साथ सरकार बनाने पर बातचीत अभी शूरूआती दौर में चल रही है. अभी तक किसी फैसले तक नहीं पहुंचा जा सका है. आपको बता दें कि शिवसेना और बीजेपी ने मिलकर चुनाव लड़ा था, लेकिन गठबंधन को बहुमत मिलने के बाद दोनों ही दलों में मुख्यमंत्री के पद को लेकर विवाद हो गया, बाद में बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में शिवसेना-बीजेपी की 30 वर्ष पुरानी गठबंधन खत्म हो गया. मंगलवार को महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू कर दी गई.

VIDEO: संजय राउत ने कहा- पार्टी किसी भी कीमत पर राज्य में अपना मुख्यमंत्री बनाएगी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement