महाराष्ट्र के नंदूरबार में वाहन 400 फुट गहरी खाई में गिरा, 6 की मौत 

Road Accident :महाराष्ट्र सरकार ने हादसे में मरने वालों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये अनुदान देने की घोषणा की है. मरने वाले सभी लोग धडगांव तहसील के आदिवासी थे. इस हादसे में घायल हुये लोगों के इलाज का खर्च सरकार वहन करेगी. 

महाराष्ट्र के नंदूरबार में वाहन 400 फुट गहरी खाई में गिरा, 6 की मौत 

घटना के समय वाहन में 24 लोग सवार थे और इनमें से अधिकतर श्रमिक थे.

मुंबई:

महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले में शनिवार को एक गंभीर सड़क हादसा (Maharashtra Road Accident) हुआ.यहां एक अनियंत्रित वाहन के 400 फुट गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 18 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि जिले के तोरनमल हिल स्टेशन से दस किलोमीटर दूर खड़की घाट के पहाड़ी रास्तों पर यह दुर्घटना सुबह करीब 10:30 बजे हुई. घटना के समय वाहन में 24 लोग सवार थे और इनमें से अधिकतर श्रमिक थे.


पुलिस के अनुसार वाहन अच्छी स्थिति में नहीं था.नंदुरबार के पुलिस अधीक्षक महेंद्र पंडित ने बताया कि घाट इलाके से गुजरते हुए यह घटना हुई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि 18 अन्य घायल हुए थे. घायलों में से सात की हालत नाजुक है. प्राथमिक उपचार के बाद नौ लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.पुलिस ने बताया कि घायलों का इलाज नंदूरबार सदर अस्पताल एवं तोरनमल के ग्रामीण अस्पताल में चल रहा हैय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने हादसे में मरने वालों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये अनुदान देने की घोषणा की है. मरने वाले सभी लोग धडगांव तहसील के आदिवासी थे. इस हादसे में घायल हुये लोगों के इलाज का खर्च सरकार वहन करेगी. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)