महाराष्ट्र: शिवसेना उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद में भेजेगी

शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर ने 14 महीने पहले कांग्रेस से दिया था इस्तीफा, विधान परिषद के लिए शिवसेना ने अपने कोटे से भेजा उनका नाम

महाराष्ट्र: शिवसेना उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद में भेजेगी

उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल हो गई हैं.

मुंबई:

कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने के बाद पार्टी को अलविदा कहने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मंगलवार को शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हो गईं. शिवसेना ने अपने कोटे से उर्मिला मातोंडकर का नाम विधान परिषद के लिए प्रस्तावित किया है. यानी उर्मिला मातोंडकर जल्द ही महाराष्ट्र विधान परिषद की सदस्य (MLC) बन जाएंगी. 

कांग्रेस को अलविदा कहने के 14 महीने बाद अभिनेत्री से नेत्री बनीं उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को शिवसेना में शामिल हो गईं. हाल ही में मुंबई बनाम कंगना रनौत के मुद्दे पर उर्मिला मातोंडकर ने अपनी बात खुलकर रखी थी और मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार का समर्थन किया था. उर्मिला मातोंडकर का शिवसेना में प्रवेश उस समय हुआ जब केंद्र बनाम महाराष्ट्र सरकार का मुद्दा गरम है और बॉलीवुड भी इस मुद्दे पर बंटा हुआ है. पार्टी ज्वाइन करने के बाद उर्मिला मातोंडकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की प्रशंसा करती नज़र आईं.

उर्मिला मातोंडकर ने जॉइन की शिवसेना, पिछले साल लोकसभा चुनाव हारने के बाद छोड़ी थी कांग्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवसेना ने राज्य के विधान परिषद की सदस्यता के लिए उर्मिला मातोंडकर का नाम प्रस्तावित किया है, जिस पर आखिरी फैसला राज्यपाल को लेना है. कांग्रेस से शिवसेना में शामिल होने पर सेक्युलर बनाम हिंदुत्व के मुद्दे पर उनसे कई सवाल पूछे गए.

अन्य खबरें