महाराष्ट्र : मोक्ष पाने के लिए तीन युवकों ने मौत को गले लगाया, पेड़ से लटकी मिली लाशें

घटनास्थल से भागे युवक का कहना है कि चारों ने मिलकर योजना बनाई थी. लेकिन उसका मन बदल गया. आत्महत्या करने वाले में से एक नितिन तंत्र-मंत्र किया करता था.दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 2 साल पहले एक परिवार के 11 सदस्यों ने ऐसे आत्महत्या की थी.

महाराष्ट्र : मोक्ष पाने के लिए तीन युवकों ने मौत को गले लगाया, पेड़ से लटकी मिली लाशें

Maharashtra Police के अनुसार, आत्महत्या करने वाले युवकों में से एक नितिन तंत्र-मंत्र किया करता था

ठाणे:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले में एक सनसनीखेज मामले सामने आया है, जिसमें मोक्ष पाने के लिए तीन युवकों ने मौत को गले लगा लिया. तीनों युवकों के शव पेड़ पर बने फांसी के फंदे से लटकते मिले. दिल्ली के बुराड़ी (Burari) इलाके में कुछ साल पहले एक परिवार के 11 सदस्यों ने इसी तरह आत्महत्या (Suicide) की थी. खुदकुशी के इस वाकये की वजह का पता भी नहीं चलता अगर इसमें शामिल चौथा युवक वहां से डर के मारे भाग न निकलता. मृतकों में से एक युवक नितिन तंत्र-मंत्र (Black Magic) किया करता था.

यह भी पढ़ें- कानपुर में मासूम के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, तंत्र-मंत्र के नाम पर हत्यारों ने लिवर निकाला

महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) के अनुसार, शाहपुरा क्षेत्र की इस घटना की प्राथमिक जांच में मोक्ष के लिए आत्महत्या का शक जताया जा रहा है. घटनास्थल से भागे युवक का कहना है कि 4 युवकों ने मिलकर योजना बनाई थी. लेकिन आखिरी वक्त में उसका मन बदल गया. शाहपुर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. मुंबई से सटे ठाणे जिला में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. जिले के खर्डी परिसर से लापता तीन युवकों का शव पेड़ पर लटकता हुआ मिला. 

Newsbeep

दीपावली की रात से लापता थे युवक
पुलिस के मुताबिक, मृतक तीनों युवक खर्डी परिसर के शाहपुर और चांदा गांव के रहने वाले हैं. इनमें दो मामा भांजे और एक गांव का निवासी है. तीनों ही 14 नवंबर से लापता थे. शाहपुरा पुलिस थाने में उनके लापता की शिकायत भी दर्ज की गई थी. तीनों के नाम नितिन भेरे, महेंद्र दुभले और मुकेश घावट है. सभी की उम्र 25 से 30 साल के बीच है. पुलिस के मुताबिक़, पेड़ पर 4 फंदे थे. लेकिन युवक तीन ही मिले. इसलिए पुलिस हत्या या आत्महत्या में उलझी रही. लेकिन चौथे शख्स के जिंदा मिलने के बाद रहस्य पर से पर्दा उठ गया और तंत्र मंत्र कर मोक्ष पाने की करतूत का परिणाम सामने आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
जानकारों का कहना है कि मृतकों में से एक नितिन तंत्र मंत्र किया करता था. इसकी वजह से मुकेश और महेंद्र  उसके पास आते थे और 14 नवंबर को दीपावली की रात तीनों ही एक साथ ही गायब हुए थे. पुलिस के नितिन के घर से त्रिशूल, चाबुक, चाकू और तंत्र-मंत्र की किताबें मिली हैं.दूसरी तरफ, मृतक मामा-भांजे के परिवार वालों का आरोप है कि ये हत्या का मामला है. मामले को दबाने के लिए तंत्र मंत्र का नाम दिया जा रहा है.