Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

महाराष्ट्र : किसानों की विधवाओं ने तनुश्री के खिलाफ किया प्रदर्शन, तस्वीरें जलाईं

महिलाओं ने कहा- नाना पाटेकर ने हमें एक भाई के रूप में मदद की, उसके खिलाफ आधारहीन आरोप अस्वीकार्य

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र : किसानों की विधवाओं ने तनुश्री के खिलाफ किया प्रदर्शन, तस्वीरें जलाईं

तनुश्री दत्ता के खिलाफ यवतमाल जिले में किसानों की विधवाओं ने प्रदर्शन किया और उसकी तस्वीरें जलाईं.

खास बातें

  1. तनुश्री के वकील ने कहा- 2008 में एक्ट्रेस को पुलिस ने मूर्ख बनाया था
  2. तनुश्री के वाहन पर हमले की घटना का मामला दर्ज कर लिया था
  3. अब पुलिस उचित कार्रवाई नहीं करेगी को हाईकोर्ट जाएंगे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर साल 2008 में एक फिल्म के सेट पर अभद्र व्यवहार किए जाने के आरोप के खिलाफ महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में किसानों की विधवाओं ने प्रदर्शन किया. दूसरी तरफ तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र के यवतमाल जिले के पंढारवाड़ा में किसानों की विधवाओं ने शनिवार को तनुश्री दत्ता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने तनुश्री दत्ता की तस्वीरों को जला दिया. एक प्रदर्शनकारी महिला ने कहा कि "नाना पाटेकर ने हमें एक भाई के रूप में मदद की है. उसके खिलाफ ऐसे आधारहीन आरोप अस्वीकार्य हैं."
 

उधर तनुश्री दत्ता की ओर से पुलिस में नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. तनुश्री के वकील एन सात्पुते ने बताया कि तनुश्री ने 2008 में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और फिल्म के निर्देशक और निर्माता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने तनुश्री के वाहन पर हमले की घटना का मामला दर्ज करके उसे मूर्ख बना दिया था. इसमें किसी के नाम का जिक्र नहीं किया गया था.
  सात्पुते के मुताबिक चूंकि तनुश्री  मराठी नहीं जानती है, इसलिए वह इससे अनजान थी. इसके अलावा, वह इन लोगों के कारण हुए उत्पीड़न को लेकर अवसाद में भी थी. अब तनुश्री ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और मामला दर्ज कराने का फैसला किया.
  तनुश्री के वकील ने कहा कि 'मामला आईपीसी के सेक्शन 354, 354 (ए), 34 और 509 के तहत दर्ज किया गया है. हमारे पास इस घटना का सबूत है और यदि पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम उच्च न्यायालय जाएंगे.'
टिप्पणियां

VIDEO : नाना पाटेकर-तनुश्री विवाद में नया मोड़



(इनपुट एएनआई से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... यूपी: प्रिंसिपल ने छात्रों को बताए नकल करने के तरीके, कहा- आंसरशीट के अंदर 100 रुपये का नोट डाल देना और...

Advertisement